राजस्थान

बूंदी में जज को धमकी भरा पत्र मिलने से मचा हड़कंप, मामले में एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

Neha
18 Aug 2021 2:17 AM GMT
बूंदी में जज को धमकी भरा पत्र मिलने से मचा हड़कंप, मामले में एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज
x
पुलिस मामले की जांच कर आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

राजस्थान के बूंदी में जज (Boondi Judge) को धमकी भरा पत्र (Judge Threaten Letter) मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने एक्शन लेते हुए इस मामले में एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है और उसकी तलाश की जा रही है. एक हफ्ते पहले जज को धमकी भरी चिट्ठी भेजी गई थी. मंगलवार को मीडिया को इस बारे में जानकारी दी गई. वहीं एसपी खुद मामले की छानबीन कर रहे हैं. पूरा पुलिस महकमा इन दिनों अलर्ट मोड पर है.

बूंदी पुलिस (Boondi Police) ने बताया कि जिला एवं सेशन जज को चिट्ठी के जरिए धमकी दी गई है. हारन करने वाली बात ये है कि इस बात की जानकारी पुलिस को देने की बात भी चिट्ठी (Letter To District and Session Judge) में लिखी है. धमकी भरी चिट्ठी में लिखा है कि ' जज साहब अब आपसे न्याय की उम्मीद नहीं रही. इसीलिए माफिया का सहारा लेकर इस तरह का कदम उठाना पड़ रहा है. आप अपने आपको बचा सकें तो बचा लेना, लेकिन बचा नहीं पाओगे. हम 13 सितंबर को आपकी हत्या करेंगे, गोली मारकर, जहर पिलाकर, बम से उड़ाकर या फिर सड़क हादसे में आपकी हत्या की जा सकती है'….
जज को धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप
जज को इस तरह का धमकी भरा खत मिलने से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा आ है. अज्ञात आरोपी को पकड़ने की पूरी कोशिश की जा रही है. चिट्ठी में ये भी लिखा है कि जज के परिवार ने उनका खुद नहीं बिगाड़ा है. नहीं तो उन्हें घर पर ही बम से उड़ाने का प्लान था.. बम कहां लगाया गया है ये पता लगाना उनका काम है. उनको खुद को बचाने का एक मौका दिया जा रहा है. जैसे अदालत में मौका दिया जाता है वसे ही उन्हें भी मौका दिया जा रहा है.
धमकी देते हुए ये भी कहा गया है कि चिट्ठी को हल्के में लेना या न लेना उनकी मर्जी है. पुलिस को बी इस बारे में खबर दे दी गई है. चिट्ठी भेजने वाले ने ये भी कहा है कि पहले जज को मारने की सुपारी उसे मली थी लेकिन अब यह काम कोई और करेगा. वह किस रणनीति के तहत उनकी जान लेगा वह उसे भी नहीं पता.
आरोपी की तलाश में जुटी बूंदी पुलिस
बता दें कि जज के नाम धमकी भरी चिट्ठी सामने आने के बाद पूरा पुलिस महकमा आरोपी की तलाश में जुट गया है. 11 अगस्त को ही एसपी ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. ये कोई पहली बार नहीं है जब बूंदी में जज को हत्या की धमकी दी गई है. इससे पहले बूंदी के जिला जज, एक न्यायिक मजिस्ट्रेट और सत्कालीन कलेक्टर शुवांगी स्वर्णकार को भी इसी तरह धमकी भरे पत्र भेजे गए थे.
जज के नाम धमकी भरा पत्र भेजे जाने की जानकारी बूंटी के एसपी शिवराज मीणा ने दी है. उन्होंने बताया कि न्यायिक अधिकारियों को नुकसान पहुंचाने की गुमनामी चिट्ठी के बाद केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it