भारत

5 सेकेंड में युवक काट देता है प्याज, आंखों पर बंधी रहती है पट्टी

jantaserishta.com
2 Oct 2021 7:05 AM GMT
5 सेकेंड में युवक काट देता है प्याज, आंखों पर बंधी रहती है पट्टी
x

वाश‍िम: महाराष्ट्र में एक ऐसा युवक है जो एक प्याज को महज 5 सेकंड में काट लेता है वह भी आंखों पर पट्टी बांधकर.महाराष्ट के वाशिम ज़िले के सेलु बाजार नामक गांव में जितेश रहता है, जिसकी पढ़ाई 12वीं तक हुई है. उसके पिता पिछले 35 साल से एक छोटी सी चाय-नाश्ते की दुकान चला रहे हैं.

उन्होंने बताया कि जितेश जब छोटा था तो उन्होंने उसे प्याज काटने का काम दिया था. आज जितेश को प्याज काटते-काटते 17 साल हो गए, प्याज काटने की उसकी आदत आज पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गई. जितेश एक प्याज को महज 5 से 7 सेकंड में काट लेता है, उसकी प्याज काटने की रफ्तार देखने योग्य है.
प्याज काटने पर चर्चा का बने व‍िषय
जितेश ने बताया कि उसे बचपन मे एक या दो बार जख्म लगे थे, लेकिन अब प्याज काटने में वह इतना माहिर हो गया कि चाकू भी उसका दोस्त बन गया है. जितेश को प्याज काटने के कारण आंखों में जलन होती थी, उसने इससे बचने के लिए एक प्रयास आजमाया, उसने सोचा कि देखते है आंखों पर पट्टी बांधकर उसी रफ्तार से प्याज कटती है क्या? और उसने आंखों पर पट्टी बांधकर प्याज काटने का प्रयास किया जो आज ज़िले में चर्चा का विषय बन गया.
5 सेकंड में काट लेते हैं प्याज.
आने वाले ग्राहक भी जितेश के प्याज काटने की रफ्तार के बारे में तारीफ करते हैं. जितेश की दुकान पर बनाये जाने वाले नाश्ते के लिए एक दिन में 7 से 8 किलो प्याज इस्तेमाल होती है जिसे वह सिर्फ 1 घंटे में काट लेता है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta