भारत

अवैध संबंध: ईंट-पत्थर से कुचलकर महिला की हत्या, सामने आई ये बात

jantaserishta.com
30 April 2022 5:50 AM GMT
अवैध संबंध: ईंट-पत्थर से कुचलकर महिला की हत्या, सामने आई ये बात
x
हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

नालंदा: बिहार के नालंदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला की ईंट और पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई. मृतक महिला आठ सालों से एक शख्स के साथ अवैध संबंध थे और वो अपने पति से अलग रह रही थी. गुरुवार के दिन महिला अपने बच्चों को यह बोलकर घर से निकली कि वह किसी मीटिंग में जा रही है. उसके बाद अचानक उसकी लाश मिली.

यह घटना पीरबहोर ओपी क्षेत्र के कन्हैयागंज गांव की है. मृतक महिला के पति का कहना है कि प्रेमी ने उसकी ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या की है और वह मौके से भाग निकला. बच्चों ने बताया कि उनकी मां उन्हें बताकर घर से बाहर निकली थी कि कुछ देर में घर आ जाएगी. लेकिन उन्हें कुछ देर बाद दुख भरी खबर मिली.
बताया गया कि पति-पत्नी काफी समय से अलग रहते थे और महिला ने प्रेमी के साथ अलग से किराये का मकान ले रखा था. पति के मुताबिक, कन्हैयागंज के रहने वाले मनोज मिस्त्री से उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे. दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी.
इधर, घटना की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जिस शख्स पर हत्या का आरोप लगा है उसका पूरा परिवार फरार है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta