भारत

आम लोगों के लिए 'इफ्तार' पार्टी का आयोजन, सेना ने हटाया ट्वीट, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

Janta Se Rishta Admin
24 April 2022 2:05 AM GMT
आम लोगों के लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन, सेना ने हटाया ट्वीट, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल
x
पढ़े पूरी खबर

आर्मी ने जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में आम लोगों के लिए 'इफ्तार' पार्टी आयोजित करने की घोषणा की थी. सेना ने इस संबंध में ट्वीट करके जानकारी दी तो सोशल मीडिया पर वह बुरी तरह ट्रोल हो गई. इसके बाद सेना को अपना वह ट्वीट हटाना पड़ गया.

'डोडा के अर्नोरा में हुई इफ्तार पार्टी'
आर्मी (Indian Army) के जम्मू रीजन के पीआरओ ने अपने ट्वीट में गए ट्वीट में कहा गया था, 'धर्मनिरपेक्षता की परंपरा को जीवित रखते हुए भारतीय सेना ने डोडा जिले के अर्नोरा में इफ्तार (Iftar Party) का आयोजन किया.'
'अब ये बीमारी सेना में भी घुस गई, दुखद'
इस ट्वीट के साथ 4 तस्वीरें भी डाली गईं. ट्वीट के साथ कई तस्वीरें साझा की गई थीं, जिनमें सेना (Indian Army) के जवान और आम लोग एक साथ रोजा खोलते नजर आ रहे थे. ये ट्वीट आने के बाद कई लोगो ने इस पर आपत्ति जताई. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, 'अब ये बीमारी सेना में भी घुस गई. दुखद'
लोगों ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल
यह ट्वीट 21 अप्रैल को किया गया था. सेना (Indian Army) के इस ट्वीट को धर्मनिरपेक्षता के खिलाफ बताते हुए कई लोगों ने जबरदस्त विरोध जताया था. सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद सेना ने कुछ ही घंटे बाद इस ट्वीट को हटा लिया था.
नियमित रूप से होती रही हैं पार्टियां
सेना (Indian Army) के प्रवक्ता ने ट्वीट हटाए जाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. हालांकि एक सैन्य अधिकारी ने नाम न उजागर करने की शर्त पर बताया कि जनता के साथ मजबूत रिश्ते बनाने के लिए इफ्तार पार्टियां (Iftar Party) नियमित रूप से आयोजित की जाती रही हैं. इस बार भी जम्मू कश्मीर में परंपरा के तहत ऐसी पार्टी की गई. इसके बारे में ट्वीट करने के साथ ही प्रेस विज्ञप्ति भी जारी करके बयान जारी किया गया. हालांकि लोगों ने इस बारे में सही तरीके से नहीं समझा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta