भारत

IBPS recruitment 2021: कल फैकल्टी रिसर्च एसोसिएट और हिंदी ऑफिसर के पदों पर आवेदन का आखिरी तारीख, जल्द करें अप्लाई

Kunti
13 Oct 2021 3:24 PM GMT
IBPS recruitment 2021: कल फैकल्टी रिसर्च एसोसिएट और हिंदी ऑफिसर के पदों पर आवेदन का आखिरी तारीख, जल्द करें अप्लाई
x
आईबीपीएस की ओर से निकाली गई असिस्टेंट प्रोफेसर, हिंदी ऑफिसर सहित अन्य पदों पर आवेदन का कल आखिरी मौका है।

आईबीपीएस की ओर से निकाली गई असिस्टेंट प्रोफेसर, हिंदी ऑफिसर सहित अन्य पदों पर आवेदन का कल आखिरी मौका है। इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (Institute of Banking Personnel Selection) कल यानी कि 14 अक्टूबर, 2021 को फैकल्टी रिसर्च एसोसिएट, आईटी इंजीनियर (डेटा सेंटर) आईटी डेटाबेस एडमिनिस्ट्रेटर, सॉफ्टवेयर डेवलपर एंड टेस्टर (फ्रंटेंड, बैकएंड) सहित अन्य पदों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को बंद कर देगा। ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट ibps.in/career. पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

आईबीपीएस की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, ऑनलाइन परीक्षा अक्टूबर / नवंबर के महीने में आयोजित की जा सकती है। हालांकि आईबीपीएस परीक्षा के महीने में बदलाव भी कर सकता है। ऐसे में उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि, वे आधिकारिक पोर्टल पर विजिट करते रहें, जिससे उन्हें परीक्षा तिथियों की सही जानकारी मिल सके। इसके साथ ही परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र की तारीखों के बारे में भी जानकारी हो सके।

ये हैं महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत- 1 अक्टूबर, 2021

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 अक्टूबर, 2021

परीक्षा की तिथि- अक्टूबर/नवंबर 2021 संभावित

ये होगी फीस

आईबीपीएस की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक विभिन्न पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1000 का भुगतान करना होगा। वहीं फीस सहित अन्य डिटेल्स से जुड़ने के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।
IBPS recruitment 2021: ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन
आईबीपीएस की ओर से विभिन्न पदों पर निकाले गई वैकेंसी के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.ibps.in पर जाएं।इसके बाद होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें। अब अप्लाई ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद खुद को पंजीकृत करें। अब आवेदन पत्र भरें। इसके बाद फोटोग्राफ, हस्ताक्षर और हस्तलिखित घोषणा अपलोड करें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें। आवेदन पत्र का प्रिंटआउट लेकर रख लें।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it