Top
भारत

शराबी पति की हैवानियत! पत्नी के मुंह में डाला कपड़ा, जबरन बनाए शारीरिक संबंध, प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड, फिर...

Admin1
23 Feb 2021 4:17 AM GMT
शराबी पति की हैवानियत! पत्नी के मुंह में डाला कपड़ा, जबरन बनाए शारीरिक संबंध, प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड, फिर...
x

DEMO PIC

पुलिस का कहना है कि इस घटना की गंभीरता से जांच की जाएगी.

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में एक किशोरी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि कौशांबी थाना इलाके के एक गांव में शादीशुदा महिला के साथ दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. जहां पर एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. आरोपी पति ने पहले अपनी पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंसा फिर जबरन शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी.

महिला का ज्यादा खून बहने की वजह से आरोपी पति को लगा कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है और वो उसे जंगल में फेंककर मौके से फरार हो गया. इस दौरान महिला के मायके वाले उसकी खोजबीन करने में जुटे रहे. कुछ गांव वालों ने बताया कि उन्होंने आरोपी को रात के समय जंगल की तरफ जाते हुए देखा था. फिर महिला के परिजन जंगल की तरफ गए और देखा कि उनकी बेटी खून से लथपथ पड़ी और उसकी हल्की हल्की सांसें चल रही हैं. उसे तुरंत ही उसे अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को सूचना दी.
शख्स ने की अपनी पत्नी से हैवानियत
डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मंझनपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पर महिला का इलाज चल रहा है. इस मामले में पुलिस पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस घटना की गंभीरता से जांच की जाएगी. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है.
डीएसपी मंझनपुर केजी सिंह का कहना है कि मामला पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद का है. शिकायत पर पति, जेठ व ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएगा, उस पर एक्शन लिया जाएगा.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it