Top
भारत

पति का आरोप: स्वास्थ्यकर्मी पत्नी को डॉक्टर ने फंसाया प्रेमजाल में...ये वीडियो वायरल होने पर सीएमओ से की ट्रांसफर की मांग

Admin2
18 Oct 2020 12:46 PM GMT
पति का आरोप: स्वास्थ्यकर्मी पत्नी को डॉक्टर ने फंसाया प्रेमजाल में...ये वीडियो वायरल होने पर सीएमओ से की ट्रांसफर की मांग
x
रोमांटिक डांस सोशल मिडिया में हुआ वायरल

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने सीएमओ से अपनी पत्नी का ट्रांसफर कराने की मांग की है। हैरानी की बात ये हैं कि ट्रांसफर के लिए युवक ने कोई पारिवारिक कारण नहीं बल्कि कुछ और ही बताया है। युवक ने सीएचसी के डॉक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी पत्नी को सीएचसी के डाक्टर ने प्रेमजाल में फंसा लिया है। उसकी पत्नी के साथ डाक्टर रोमांटिक डांस करते हैं, जिसका वीडियो भी वायरल हो गया है। युवक ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार बरेली सीएचसी में पदस्थ महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति ने सीएमओ से शिकायत करते हुए लिखा है कि उसकी पत्नी और डॉक्टर के बीच करीबी संबंध है। करीब 6 माह पहले डॉक्टर ने मेरी पत्नी के साथ रोमांटिक डांस किया था, जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है। इतना ही नहीं, सीएमओ को भेजे प्रार्थना पत्र में उसने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी अब डाक्टर के साथ ही रहती हैं। कई बार सीएचसी से घर ही नहीं आती है। वह कई बार डाक्टर की निजी कार में भी देखी गई है।

महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति ने सीएमओ को लिखे शिकायती पत्र में कहा है कि डॉक्टर राजनीतिक दल से जुड़े लोगों के करीबी है, जिसके चलते उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होती। युवक ने मांग की है कि डॉक्टर के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाए।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it