भारत

पति हैरान, विदेश से आया तो पत्नी के बारे में पता चली ये बात

jantaserishta.com
13 July 2022 4:47 AM GMT
पति हैरान, विदेश से आया तो पत्नी के बारे में पता चली ये बात
x

न्यूज़ क्रेडिट: हिंदुस्तान

हजारीबाग: हजारीबाग के टाटीझरिया के मुरूमातु में एक महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले अविवाहित प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू की। साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

इस मामले में थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार, एएसआई अरविंद साव एवं टाटीझरिया पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रेमी और महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 10 बजे आपसी झगड़े में पत्नी अंजू देवी (30 वर्ष) ने अपने प्रेमी बालवीर तूरी (26 वर्ष) पिता स्व उमर तूरी को अपने घर पर बुलाकर उसके साथ मिलकर अपने पति भीम तूरी (32 वर्ष) पिता स्व दुखन तूरी को सिलवट से माथे पर वार हमला कर दिया। इस घटना में माथे पर चोट अधिक रहने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद दोनों वहां से फरार हो गए। टाटीझरिया के मुरुमातु में टाटीझरिया के मुरूमातु में महिला ने अपने अविवाहित प्रेमी के प्रेम में अंधी हो चुकी एक विवाहिता ने अपनी पति को रास्ते से हटा दिया। इस घटना की सूचना ने सबको हतप्रभ कर दिया। इधर दारू थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार को इस घटना की सूचना ग्रामीणों और चौकीदार ने दी।घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वही गिरफ्तार करने के बाद देर शाम तक मामला दर्ज की प्रक्रिया पूरी की जा रही थी।
मृतक की पत्नी अंजू का प्रेम पड़ोस में रहनेवाले अविवाहित युवक बालवीर के साथ कई वर्षों से चल रहा था। इन दोनों के लव स्टोरी में पति विलन बन गया था। भीम 15 दिन पहले ही चार साल के बाद ओमान से लौटा था। इस दौरान महिला शादीशुदा होने की वजह से बंधंन में बंधी हुई थी, जिससे वह तंग आ चुकी थी। प्रेमी से छुप-छुपकर प्यार काफी मुश्किल हो गया था।
इसी को देखते हुए महिला ने अपने प्रेमी के साथ यह खौफनाक कदम उठाया और जिसने उसे ब्याह कर घर लाया था उसे ही साथ मिलकर सिलवट से माथे पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। महिला का एक 12 वर्ष का बेटा सन्नी तूरी है। महिला का कहना था कि पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। टाटीझरिया पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल इसकी जांच जारी है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta