भारत

क्रूर: पति ने पत्नी का गला घोंटकर मार डाला, नाश्ते में नमक अधिक होने पर भड़का

jantaserishta.com
16 April 2022 6:14 AM GMT
क्रूर: पति ने पत्नी का गला घोंटकर मार डाला, नाश्ते में नमक अधिक होने पर भड़का
x

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले की भायंदर टाउनशिप में एक व्यक्ति ने अपनी 40 वर्षीय पत्नी की कथित तौर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे परोसे गये नाश्ते में नमक अधिक था। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह भायंदर पूर्व के फाटक रोड इलाके में हुई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस आयुक्तालय के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी व्यक्ति की पहचान 46 वर्षीय नीलेश घाघ के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नाश्ता करने के बाद सुबह करीब नौ बजकर 30 मिनट पर अपनी पत्नी निर्मला की गला घोंटकर हत्या कर दी।
पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी द्वारा परोसी गई 'खिचड़ी' में नमक अधिक होने से नाराज था। आरोपी ने कपड़े गला घोंटकर पत्नी की हत्या की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेजा।
गौरतलब है कि इसी तरह की एक घटना बृहस्पतिवार को हुई थी जहां समय पर चाय के साथ नाश्ता नहीं परोसने से नाराज ससुर ने बहु की कथित तौर पर गोली मार दी थी। पुलिस ने कहा कि राबोडी इलाके की रहने वाली 42 वर्षीय महिला के पेट में गोली लगी और शुक्रवार सुबह एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta