भारत

पति अपनी ही पत्नी से जबरदस्ती कराने लगा वेश्यावृति, फिर हुआ ये...

jantaserishta.com
8 April 2022 6:38 AM GMT
पति अपनी ही पत्नी से जबरदस्ती कराने लगा वेश्यावृति, फिर हुआ ये...
x

DEMO PIC 

एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक जुआरी पति रुपयों की खातिर अपनी पत्नी से जबरदस्ती वेश्यावृति कराने लगा. महिला का आरोप है कि वह लोगों से पैसे लेकर उससे जबरन वेश्यावृति कराता है और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करता. आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

आए दिन के जुल्म से तंग आ कर जब महिला ने यह गंदा काम करने से इनकार कर दिया तो उसे बंधक बनाकर बदायूं के कुंवरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में ले जाकर बंधक बना दिया. किसी तरह से इसकी सूचना बरेली वन स्टॉप सखी सेंटर तक पहुंचाई, जिसके बाद यहां से टीम महिला को लेने के लिए बदायूं गई और वहां से उसे छुड़ाकर लाई है.
पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर मामले में सुभाष नगर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी करीब 20 वर्ष पहले हुई थी.
महिला ने कहा कि शादी के बाद उससे पता चला कि उसका पति शराबी और जुआरी है, शादी में मिले दहेज को भी उसने शराब और जुए में उड़ा दिया, हद तो तब हो गई जब उसने सुहाग की निशानी को भी नहीं छोड़ा और पत्नी का मंगलसूत्र भी बेच दिया, इसके बाद शराब और जुए की लत में उसने पैसे कमाने के लिये अपनी पत्नी को वेश्यावृति पर उतार दिया.
महिला का आरोप है कि पति रोज रात को लोगों से पैसे लेकर खुद शराब पीता और दोस्तो को भी पिलाता और फिर पत्नी को कमरे में बंद कर लोगों को उसके पास भेज देता था. पत्नी का यह भी आरोप है कि इस दौरान वह खुद दोस्तों के साथ कमरे के बाहर शराब पीता और दरवाजे की पहरेदारी करता. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta