भारत

पति ने देखा पत्नी की मोबाइल पर पोर्न फिल्म, फिर जो हुआ

Janta Se Rishta Admin
15 Dec 2021 12:55 PM GMT
पति ने देखा पत्नी की मोबाइल पर पोर्न फिल्म, फिर जो हुआ
x
जानिए फिर क्या हुआ

ग्वालियर पुलिस के पास एक अनोखा मामला पहुंचा है जिसमें एक पति ने उसकी पत्नी के देह व्यापार में उतरने की कहानी बताई है। अगर उसकी कहानी पर विश्वास करें तो जिनके यहां उसकी पत्नी काम करती थी, उन्होंने उसके अश्लील वीडियो बनाकर उसे देह व्यापार में उतार दिया है। उसने पत्नी के फोन में पोर्न वीडियो देखे तो वह मायके चली गई है और अब वहां भी वह देह व्यापार में लिप्त है। युवक ने पत्नी को देह व्यापार के रैकेट से बाहर निकालने की गुहार लगाई है और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र सौंपा है।

बताया जाता है कि ग्वालियर के गुढ़ा में रहने वाले 40 साल के युवक ने एएसपी राजेश दंडोतिया को शिकायती पत्र दिया है। इसमें उसने पत्नी के देह व्यापार में लिप्त होने की कहानी बताई है। उसने कहा है कि एक बार उसका पोर्न वीडियो इंटरनेट पर देखा था। उसका आरोप है कि उसकी पत्नी को ऑनलाइन सेक्स रैकेट में फंसाने वाले शहर के ही तीन लोग हैं जिनके घर वह झाडू पोंछा करने जाती थी। आर्थिक तंगी का फायदा उठाकर इन लोगों ने उसकी पत्नी को इस गलत काम में धकेल दिया। जब पत्नी का मोबाइल खोलकर देखा तो उसकी कई लोगों के साथ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो देखीं। पत्नी को इसकी जानकारी लगी तो वह अब अपने मायके चली गई है। वहां से वह धंधा कर रही है।

40 वर्षीय शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि वह मजदूरी करता है। उसकी शादी को 12 साल हो चुके हैं। उसकी पत्नी घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण किरार कॉलोनी में दो लोगों के यहां काम पर जाती थी। यहीं उसकी पत्नी को सेक्स रैकेट के जाल में फंसाया गया। शिकायत में उसने तीन लोगों के नाम लिखे हैं जिन्हें ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने का आरोपी बताया है। करीब 3 महीने पहले जब उसने एक दिन पत्नी का मोबाइल खोलकर देखा तो उसके मोबाइल से पोर्न वीडियो कांड का खुलासा हुआ। पति ने बताया है कि पत्नी के मोबाइल में उसके ही अन्य लड़कों और लड़कियों के साथ आपत्तिजनक वीडियो देखें थे। इस पर जब पति ने पत्नी से सवाल जवाब किया तो पत्नी झगड़ा कर मायके चली गई। तीन महीने से वह मायके में हैं। पति ने पुलिस अफसरों को यह भी बताया है कि उसकी पत्नी मायके से भी देह व्यापार कर रही है। युवक ने पुलिस अफसरों को इंटरनेट से निकालकर काफी सारे वीडियो दिए हैं जिसमें उसकी पत्नी के साथ अन्य लोग आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। साथ ही ऑनलाइन सेक्स रैकेट के कुछ वेबसाइट व लिंक भी दिए हैं जो किसी रंधावा के नाम से चलते हैं। जिन तीन लोगों पर उसने आरोप लगाए हैं वही पूरे रैकेट को चला रहे हैं।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta