भारत

पति ने मौत से पहले बनाया 12 मिनट का वीडियो...पत्नी और ससुराल वालों पर लगाया ये गंभीर आरोप

Admin2
2 Nov 2020 3:40 PM GMT
पति ने मौत से पहले बनाया 12 मिनट का वीडियो...पत्नी और ससुराल वालों पर लगाया ये गंभीर आरोप
x
फांसी लगाकर दे दी जान

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा-1 में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. युवक ने खुदकुशी करने से पहले 12 मिनट का वीडियो भी बनाया है, जिसमें उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों की ओर से किए जा रहे उत्पीड़न बयान किए हैं.खुदकुशी करने से पहले बनाए गए वीडियो में युवक ने पत्नी पर शादी से पहले से किसी अन्य युवक से संबंध रखने और ससुराल वालों पर तलाक की एवज में 60 लाख रुपये की मांग करने के आरोप लगाए हैं. मृतक के भाई की तहरीर और वीडियो के आधार पर सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने पत्नी, उसके माता-पिता और चाचा के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डेल्टा-1 निवासी अशोक कुमार ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि उनका छोटा भाई अरुण कुमार नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करता था. अरुण का विवाह आठ फरवरी सन 2019 को दिल्ली के संगम विहार निवासी धर्मपाल की पुत्री शीतल से हुआ था. आरोप है कि विवाह के बाद से ही शीतल का व्यवहार अरुण के प्रति ठीक नहीं था. शीतल ने पहली रात अरुण से कहा कि उसके माता-पिता ने जबरदस्ती शादी कर दी है, जबकि उसका छह-सात साल से मनीष नाम के लड़के से प्रेम संबंध है.

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक शीतल बार-बार लड़ाई-झगड़ा कर अपने पिता के पास चली जाती थी. इसकी शिकायत शीतल के परिजनों से करने पर वे उसे समझाने की बजाय अरुण को ही धमकाते थे. आरोप है कि अरुण से उसके ससुराल वाले शीतल से तलाक दिलाने की एवज में 60 लाख रुपये की मांग कर रहे थे. आरोपियों ने अरुण से कहा कि वह रुपये नहीं दे सकता तो अपनी जान दे दे. इससे परेशान होकर अरुण 19 अक्तूबर को अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

खुदकुशी की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने अरुण के शव का पोस्टमार्टम कराया था. इसी बीच परिजनों को अरुण के मोबाइल से मौत से पहले बनाया उसका वीडियो मिला, जिसमें उसने शीतल और उसके ससुराल वालों पर कई आरोप लगाए थे. पुलिस ने वीडियो सामने आने के बाद संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta