भारत

पति ने किया पत्नी की हत्या, विवाहिता की आंख, कान, नाक व हाथ पर मिला चाकू के निशान

Rani Sahu
15 Jan 2022 3:38 PM GMT
पति ने किया पत्नी की हत्या, विवाहिता की आंख, कान, नाक व हाथ पर मिला चाकू  के निशान
x
बेतिया के मझौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा गांव के सरेह में शुक्रवार की रात पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी

बेतिया के मझौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा गांव के सरेह में शुक्रवार की रात पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। विवाहिता की आंख, कान, नाक व हाथ पर चाकू से गोदने के निशान मिले हैं। हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंककर पति फरार हो गया।

बेतिया-मोतिहारी मुख्य पथ के दुबवलिया पेट्रोल पंप के समीप शनिवार की सुबह गेहूं के खेत से विवाहिता का क्षत-विक्षत शव पुलिस ने बरामद किया। विवाहिता करमवा निवासी सुरेंद्र महतो की पत्नी सुनर कुमारी (22) थी। उसके शरीर पर जगह-जगह चाकू से गोदने के गहरे निशान मिले हंै। शव को पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया गया है।
विवाहिता के पिता गोड़ा सेमरा निवासी मुखलाल महतो ने बताया कि उनकी पुत्री मीना कुमारी उर्फ सुनर की शादी नौ माह पूर्व सेमरा गांव के सुरेंद्र महतो से हुई थी। फिलहाल वह मायके में रह रही थी। शुक्रवार की शाम उसका पति आया और घरवालों को बताए बगैर उसे बाइक पर बैठा कर ले गया। सुबह लोग सुनर को ढूंढ़ ही रहे थे कि उसका शव मिलने की सूचना मिली।
मझौलिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि विवाहिता के पिता की शिकायत पर चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है। आरोपित घर से फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it