भारत

पति ने किया पत्नी की हत्या, कुदाल से मारकर उतार मौत का घाट

Rani Sahu
5 March 2022 1:25 PM GMT
पति ने किया पत्नी की हत्या, कुदाल से मारकर उतार मौत का घाट
x
हाजीपुर में शनिवार को पति द्वारा अपनी ही पत्नी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है

Hajipur : हाजीपुर में शनिवार को पति द्वारा अपनी ही पत्नी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना महुआ थाना क्षेत्र के रूसुलपुर मधौल पंचायत के नारंगी सरसीकन गांव की है. यहां देर रात आरोपी पति ने पत्नी को कुदाल से मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और शव को आग के हवाले कर दिया.

ग्रामीणों ने आरोपी की पिटाई करने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सनकी पति को धर दबोचा. मृतक महिला की पहचान 28 वर्षीय कबूतरी देवी के रूप में की गयी है. मृतका के मायकेवालों ने आरोपी पति संतोष मांझी के खिलाफ थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि आरोपी संतोष मांझी ने मामूली विवाद के बाद पत्नी की कुदाल से मार कर निर्मम हत्या कर दी.
बताया जा रहा है कि संतोष मांझी अपनी पत्नी कबूतरी देवी और चार बच्चों के साथ नारंगी सरसीकन गांव स्थित मांझी टोला में रहता है. संतोष मांझी ईंट-भट्ठा में मजदूरी करता था. शुक्रवार की शाम कई दिनों के बाद वह अपने घर लौटा था. इसी दौरान किसी बात को लेकर पत्नी कबूतरी देवी से उसका विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ा कि संतोष मांझी ने घर में रखे कुदाल से कबूतरी के सिर पर वार कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta