भारत

फावड़े से काटकर पति की हत्या: बेटियों ने खोला राज - मम्मी ने पापा को मारा...

Admin2
17 July 2021 6:21 AM GMT
फावड़े से काटकर पति की हत्या: बेटियों ने खोला राज - मम्मी ने पापा को मारा...
x
सनसनीखेज मामला

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक महिला ने शराबी पति की फावड़े से काटकर हत्या कर दी और मकान मालिक को सूचना दी कि पति बेहोश पड़े हैं, उनका खून बह रहा है. मकान मालिक की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बेटियों से पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि 'मम्मी ने पापा को मारा है.' राजगढ़ में गांधी चौक पचोर के थाना क्षेत्र निवासी रमाकांत शर्मा का न्यू कॉलोनी में मकान है, जिसमें रामनिवास अपनी पत्नी सपना और दो बेटी खुशबू और आरजू के साथ रहता था. रमाकांत ने बताया कि बीते दिन सपना का उसके पास फोन आया. उसने रोते हुए बताया कि रामनिवास का बहुत खून बह रहा है, वह कमरे में बेहोश पड़ा है.

ये जानकारी मिलते ही रमाकांत शर्मा किरायेदार सपना यादव के घर पहुंच गया. वहां का नजारा देख वह हैरान रह गया. घर के पीछे के कमरे में रामनिवास यादव खून से लथपथ पड़ा हुआ था. पास ही एक फावड़ा भी रखा था. रामनिवास ने तुरंत ही मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. आसपास के लोगों से पूछताछ की गई, जिसके बाद रामनिवास की दोनों बेटियों से पुलिस ने जब इस मामले में पूछा, तो उन्होंने बताया कि मम्मी ने पापा को फावड़े से मारा है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं पुलिस पूछताछ में सपना यादव ने बताया कि 10 वर्ष पहले उसका रामनिवास के साथ प्रेम विवाह हुआ था. घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर उन्होंने ये शादी की थी. शादी के बाद रामनिवास को शराब की लत पड़ गई. शराब पीकर वह आये दिन झगड़ा करता और उसके साथ मारपीट करता था. पुलिस ने बताया कि पति द्वारा किए गए झगड़े और मारपीट की वजह से गुस्से में आकर उसने रामनिवास पर फावड़े से हमला बोला और उसके सिर, चेहरे और सीने पर प्रहार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया. इसके कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे कोर्ट के सामने पेश किया जायेगा. वहीं लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी पत्नी के खिलाफ धारा 302 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है. पिता की मृत्यु और मां को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद उनकी दोनों बेटियां अकेली पड़ गई हैं. उन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta