भारत

जेल में है पति, सीएम के 'जनता दरबार' के बाहर पत्नी ने खाया जहर, मचा हड़कंप

jantaserishta.com
19 April 2022 6:53 AM GMT
जेल में है पति, सीएम के जनता दरबार के बाहर पत्नी ने खाया जहर, मचा हड़कंप
x
पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने यह कदम क्यों उठाया.

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM NITISH KUMAR) के जनता दरबार के बाहर एक महिला के जहर खाने का मामला सामने आया है. घटना के बाद महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां से ठीक होने के बाद उसे परिवार के हवाले कर दिया गया है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने यह कदम क्यों उठाया.

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साप्ताहिक जनसंपर्क कार्यक्रम 'जनता के दरबार में मुख्यमंत्री' के आयोजन स्थल के बाहर एक 30 साल की महिला आई. शाम का समय होने के कारण सीएम का कार्यक्रम खत्म हो चुका था. महिला ने अचानक कार्यक्रम स्थल के बाहर जहर खा लिया. वहां तैनात पुलिसकर्मियों की नजर जैसे ही महिला पर पड़ी, उन्होंने उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया.
एसएसपी ने आगे बताया कि पूरी तरह से जांच और उचित इलाज करने के बाद डॉक्टरों ने महिला को खतरे से बाहर बताया और उसे माता-पिता के हवाले कर दिया. अब पुलिस पता कर रही है कि महिला ने सीएम के कार्यक्रम स्थल के बाहर आकर जहर क्यों खाया. पुलिस के मुताबिक महिला वैवाहिक समस्याओं का सामना कर रही है. उसका पति जेल में है.
हाल ही में सीएम नीतीश की सुरक्षा में चूक से जुड़ा एक मामला भी सामने आया था. जनसंपर्क यात्रा पर निकले नीतीश नालंदा में 12 अप्रैल को लोगों से मुलाकात कर आवेदन ले रहे थे. इस दौरान ही 18 साल के एक लड़के ने नीतीश कुमार के महज 15 फीट दूर पटाखा फोड़ दिया था. इससे पहले बख्तियारपुर में एक युवक ने नीतीश पर हमले की कोशिश की थी. बाद में आरोपी के मानसिक रूप से विक्षिप्त होने की बात सामने आई थी. इसके बाद नीतीश ने आरोपी को माफ कर दिया था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta