भारत

पति ने मोबाइल पर पत्नी को दिया तीन तलाक, आर्केस्ट्रा में डांस और देह व्यापार करने बना रहा था दबाव

jantaserishta.com
23 Jan 2022 3:31 AM GMT
पति ने मोबाइल पर पत्नी को दिया तीन तलाक, आर्केस्ट्रा में डांस और देह व्यापार करने बना रहा था दबाव
x

DEMO PIC

बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है.

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी (UP Varanasi) में बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक आरोपी ने अपनी पत्नी पर आर्केस्ट्रा में डांस करने और देह व्यापार के लिए दबाव बनाया. जब महिला ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई. इसके साथ ही मोबाइल पर तीन तलाक (Triple talaq on mobile) दे दिया. पीड़िता की शिकायत पर वाराणसी के लंका थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस से की गई शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि उसकी शादी 22 अक्टूबर 2007 को मुंगरा बादशाहपुर जिला जौनपुर के नसीम अहमद के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही उस पर दहेज का दबाव बनाया जाता रहा. पीड़िता का पति नगर पालिका में काम करता है. इसके साथ ही आर्केस्ट्रा भी चलाता है. पीड़िता के अनुसार, ससुराल में रुपयों को लेकर लगातार उसे यातनाएं दी जा रही थीं.
मारपीट कर बच्चों के साथ महिला को घर से निकाला
पीड़िता ने शिकायत में कहा कि उस पर आर्केस्ट्रा में डांस करने, देह व्यापार करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था. इंकार करने पर मारपीट कर बच्चों के साथ उसे घर से निकाल दिया गया. तब से वह अपने मायके में किराए का मकान लेकर रह रही है. इसके बाद फोन पर उसके पति ने उसे तीन तलाक (Triple talaq on mobile) दे दिया. पीड़िता ने वाराणसी के लंका थाने में पति सास और दो ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर उसके पति नसीम अहमद, सास और दो ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.
डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम ने बताया कि पीड़िता की तरफ से दहेज उत्पीड़न, धमकी, मारपीट, गाली गलौज, तीन तलाक की रिपोर्ट लंका थाने में दर्ज कराई गई है. अभियोग पंजीकृत है. साक्ष्य और तथ्यों के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta