भारत

पति ने किया बीवी के साथ प्रैंक, टूटा लैपटॉप

Janta Se Rishta Admin
2 May 2022 4:52 AM GMT
पति ने किया बीवी के साथ प्रैंक, टूटा लैपटॉप
x

सोशल मीडिया आज के समय में एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां आए दिन हजारों प्रकार के वीडियोज अपलोड और वायरल होते हैं. इनमें पति-पत्नी से जुड़े वीडियोज भी शामिल हैं. कुछ वीडियोज भले ही लोगों को थोड़ा इमोशनल कर देते हैं, लेकिन अधिकतर वीडियोज बड़े ही मजेदार होते हैं, जिन्हें देखने के बाद अपनी हंसी पर कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक फनी वीडियो (Funny Video) आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो पति-पत्नी से जुड़ा हुआ है. इस वीडियो में पति फोन पर किसी से बात कर रही पत्नी के साथ मजाक करने की गलती कर बैठता है. उसके बाद जो उसके साथ होता है, उसके बारे में न तो उसने सोचा था और न ही शायद आप सोच पाते. यह मजेदार वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

कहा ही जाता है कि पत्नियां आग के गोले की तरह होती हैं, जिन्हें छेड़ने की गलती कभी नहीं करनी चाहिए, वरना वो आग हर किसी को जलाकर रख देती है. वैसे तो शख्स अपनी पत्नी को सरप्राइज देना चाहता था, लेकिन पत्नी ने जो किया, उससे वो खुद सरप्राइज हो गया और एक झटके में हजारों रुपये का नुकसान कर बैठा. दरअसल, पति अपनी पत्नी को एक मोबाइल फोन गिफ्ट करना चाहता है, लेकिन उसका तरीका उसी पर भारी पड़ गया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति किस तरह लैपटॉप कर काम कर रहा होता है, तभी पत्नी फोन पर बात करते हुए उसके पास आकर खड़ी हो जाती है. इसके बाद पति उसके हाथ से मोबाइल ले लेता है और मुस्कुराते हुए उसे सामने रखे एक पानी वाले जग में डाल देता है. बस इतना करना था कि पत्नी गुस्से से लाल हो जाती है और पति को सबक सिखाने के लिए उसका लैपटॉप ही तोड़ देती है. इसके बाद तो पति बेचारा माथा ही पकड़ लेता है और अफसोस भरी निगाहों से पत्नी को देखते हुए एक नया मोबाइल फोन उसे गिफ्ट करता है. फिर पत्नी खुश होकर वहां से चली जाती है, पर लैपटॉप टूटने का गम उसके चेहरे पर बिल्कुल भी नजर नहीं आता.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta