भारत

पति ने अफसर को पीटा, पत्नी को नहीं मिली थी सैलरी

jantaserishta.com
27 April 2022 7:35 AM GMT
पति ने अफसर को पीटा, पत्नी को नहीं मिली थी सैलरी
x

बेरहामपुर: ओडिशा के गंजाम जिले में शिक्षा विभाग में तैनात महिला अधिकारी को मंगलवार को एक शिक्षिका के पति ने कथित तौर पर पीट दिया. आरोप है कि महिला शिक्षिका को पिछले चार साल से वेतन नहीं मिल रहा था. बार-बार शिकायत करने के बाद भी वेतन नहीं दिया जा रहा था, जिसके बाद उसने अपना आपा खो दिया. बहरहाल, अधिकारी द्वारा पुलिस से शिकायत दर्ज करने के बाद दंपति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बेलागुन्था में बालिका हाई स्कूल की प्रभारी प्रधानाध्यापिका शांतिलता साहू चार महीने से जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) के कार्यालय परिसर में धरना देकर चार साल से रुका हुआ वेतन जारी करने की मांग कर रही थीं. दंपति ने मंगलवार को डीईओ को उस समय रोका जब वह भोजन के लिए जा रही थीं. पुलिस ने बताया कि जब डीईओ शांतिलता से बात कर रही थीं, तभी उसके पति ने अधिकारी के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया.
घटना के बाद पुलिस जब दोनों को गिरफ्तार कर वैन में बैठा रही थी तो शांतिलता फूट-फूटकर रोने लगी. उस दौरान उसने आरोप लगाया कि मनमाने ढंग से उसका वेतन रोका गया था. उसने कहा कि शिकायत के बाद भी न तो महिला अधिकारी को निलंबित किया जा रहा था और न ही आलाधिकारी उसे कोई नोटिस दे रहे थे.
इस मामले में डीईओ कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि हाई स्कूल की प्रभारी प्रधानाध्यापिका शांतिलता साहू कहने के बाद भी ड्यूटी पर नहीं आईं. बरहामपुर अनुविभागीय पुलिस अधिकारी विष्णु प्रसाद पति पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta