भारत

पति-पत्नी ने की आत्महत्या, 2 साल की बच्ची को छोड़ गए अकेला

jantaserishta.com
24 Feb 2022 2:24 AM GMT
पति-पत्नी ने की आत्महत्या, 2 साल की बच्ची को छोड़ गए अकेला
x
आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत (Haryana Sonipat) में संदिग्ध परिस्थितियों में पति पत्नी ने आत्महत्या कर ली. यह मामला कुंडली पुलिस थाना क्षेत्र की शिवपुरी कॉलोनी का है. यहां एक दंपत्ति ने अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पूरे मामले में कुंडली थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र में 30 वर्षीय अमन व उसकी पत्नी पलेन्द्री देवी किराये पर रहते थे. अज्ञात कारणों के चलते दोनों ने कमरे में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अमन प्लंबर का काम करता था. वहीं आसपास के लोगों ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि दोनों ने आत्महत्या कर ली है. इन दोनों की एक 2 साल की बच्ची भी है. फिलहाल पुलिस ने परिवार को सूचना दे दी है.
जांच अधिकारी रणबीर सिंह ने बताया कि 112 पुलिस की कॉल से हमें सूचना मिली थी कि एक दंपत्ति ने आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची मौके पर पहुंची तो वहां पाया गया कि अमन फंदे पर लटका हुआ था. उसकी पत्नी को नीचे उतारा जा चुका था. पुलिस फिलहाल अब हर पहलू को लेकर जांच कर रही है कि आखिर पति पत्नी की आत्महत्या के पीछे क्या कारण है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद भी सही तथ्यों का खुलासा होगा. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल में लाया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta