भारत

हॉरर किलिंग: लड़की को पिलाया जहर, तड़प-तड़प कर हुई मौत

jantaserishta.com
22 May 2022 4:05 AM GMT
हॉरर किलिंग: लड़की को पिलाया जहर, तड़प-तड़प कर हुई मौत
x

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ से हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है, जहां मामा ने बेटे के साथ मिलकर अपनी ही नाबालिग भांजी को जबरदस्ती जहर पिलाकर मार डाला. खिलचीपुर के थाना प्रभारी मुकेश गोड ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि लड़की के प्रेम प्रसंग के चलते उसकी हत्या की गई है.

उन्होंने बताया कि खारचायाखैडी गांव की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की 29 अप्रैल को प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमी देवी सिंह के साथ भाग गई थी. जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने युवक को धारा 376 एवं POCSO एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वहीं, लड़की को परिवारजनों को सौंप दिया.
इसके बाद लड़की का मामा अनार सिंह सोधिया उसे अपने घर रतन पुरिया लेकर आया. यहां वह दो सप्ताह तक रही. मामा के घर में भी लड़की जिद करती रही कि वह अपने प्रेमी के साथ ही शादी करेगी. लड़की ने कहा कि जब उसका प्रेमी जेल से छूटकर आएगा तो वह उससे शादी कर लेगी. घर वालों ने उसे बहुत समझाया लेकिन वह जिद पर अड़ी रही.
मामा को भांजी की यह बात इस कदर नागवार गुजरी कि उसने अपने बेटे पीरू सिंह सोधिया के साथ मिलकर उसे जबरदस्ती जहर पिला दिया, जिससे तड़प-तड़प कर लड़की की मौत हो गई.
इसके बाद आरोपियों ने पुलिस को झूठ बताया कि लड़की ने आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलते ही जब थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो उन्हें मृतका के नाक और मुंह पर निशान दिखे. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. रिपोर्ट आई तो पता चला कि लड़की को जबरदस्ती जहर दिया गया है. पुलिस ने लड़की के मामा से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने जल्द ही अपना गुनाह कबूल लिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी मामा अनार सिंह सोधिया और पीरूसिंह सोधिया के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta