भारत

कुत्ते का खेल देखने दर्शक बने गायों का झुंड, वायरल हुआ वीडियो

Janta Se Rishta Admin
15 Jan 2022 5:21 AM GMT
कुत्ते का खेल देखने दर्शक बने गायों का झुंड, वायरल हुआ वीडियो
x

वायरल वीडियो। आमतौर पर कोई भी खेल होता है तो आपने देखा होगा कि उसे देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ जुट जाती है. क्रिकेट और फुटबॉल के मैच की तो बात ही छोड़ दें, क्योंकि इसमें तो हजारों-लाखों की संख्या में लोग आते हैं, खासकर इंटरनेशनल मैचों में. इसके अलावा भी आप देखते होंगे कि कहीं-कहीं छोटे-मोटे मैच भी होते हैं तो भी वहां काफी लोग जुटते हैं. लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर एक बेहद ही हैरान करने वाला वीडियो वायरल (Viral Videos) हो रहा है, जिसे देखने के बाद यकीनन आपका दिल खुश हो जाएगा. इस वीडियो में एक कुत्ते (Dogs) को खेलते हुए देखने के लिए दर्शक के रूप में गायों का एक झुंड जुटा हुआ है. आमतौर पर ऐसा नजारा देखने को नहीं मिलता है, तो यह बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो है.

कुत्तों को खेलते हुए तो आपने देखा ही होगा. अगर आपके पास कोई डॉगी होगा तो आपको बेहतर पता होगा कि उनके साथ कैसे खेला जाता है. कोई बॉल आदि फेंक कर उनके साथ खेलना पसंद करता है तो कोई खेल-खेल में लकड़ी आदि की भी मदद लेते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नन्हा सा डॉगी रहता है, जो अपने केयरटेकर के साथ बैठा हुआ रहता है. वह उसके साथ खेल रहा होता है. वहां पर एक बाड़ लगाया हुआ रहता है, जिसके उस पास गायों का एक झुंड रहता है, जो कुत्ते को खेलते हुए देख रहा होता है. केयरटेकर जैसे ही लकड़ी को दूर फेंकता है और कुत्ते को उसे लाने के लिए कहता है, तो जैसे-जैसे कुत्ता आगे-आगे बढ़ता है, वैसे-वैसे गायों का झुंड भी उसे देखने के लिए एक साथ अपनी गर्दन घुमाता है. फिर वह जैसे ही लकड़ी को वहां से उठाकर ले आने लगता है तो गायों का झुंड एक बार फिर गर्दन घुमाकर उसकी ओर देखने लगता है. यह बेहद ही अद्भुत नजारा है, जो कभी-कभी ही देखने को मिलता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @buitengebieden_ नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, 'महान दर्शकों के बीच कुत्ता खेल रहा है'. महज 11 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 3 लाख 23 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 19 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'उन गायों को टेनिस भी पसंद है', जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, 'मूक (साइलेंट) न्यायाधीश'.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it