भारत

यूक्रेन और रूस के बीच भारी तनाव, PM मोदी ने दिया बड़ा बयान

jantaserishta.com
22 Feb 2022 11:30 AM GMT
यूक्रेन और रूस के बीच भारी तनाव, PM मोदी ने दिया बड़ा बयान
x

नई दिल्ली: यूपी में बाकी चरणों के लिए चुनाव प्रचार लगातार जारी है. बीजेपी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद लगातार रैलियां कर रहे हैं. अब यूपी के बहराइच में पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने एक बार फिर विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा, साथ ही यूपी चुनाव के दौरान पीएम ने इशारों-इशारों में यूक्रेन संकट का जिक्र कर दिया.

पीएम मोदी ने कहा कि, आप देख रहे हैं कि इस समय दुनिया में कितनी उथल-पुथल मची हुई है. ऐसे में आज भारत का ताकतवर होना, भारत और पूरी मानवता के लिए बहुत जरूरी है. आज आपका एक-एक वोट भारत को ताकतवर बनाएगा. सुहेलदेव की धरती के लोगों का एक-एक वोट, देश को मजबूती देगा. पीएम मोदी का इशारा यहां यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे तनाव पर हो सकता है. जिसका जिक्र कर उन्होंने एक बार फिर देश को ताकतवर बनाने की बात कही है.
पीएम मोदी ने बहराइच में अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि, यूपी आज विकास के जिस रास्ते पर चल पड़ा है, उसमें डबल इंजन की सरकार उतनी ही जरूरी है. मैंने 2014 से लेकर 2017 तक इन घोर परिवारवादियों का कामकाज, उनका कामकाज, उनके कारनामे बहुत करीब से देखे हैं. दुख होता है जब अपने स्वार्थ के लिए घोर परिवारवादियों की सरकारें जनता के हित को ही स्वाहा कर देती हैं. 2017 से पहले बस्ती, बलरामपुर और बहराइच के लोगों ने भी बहुत भेदभाव झेला है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta