भारत

लंबा जाम: रेलवे की कई ट्रेनें रद्द, स्कूल बंद, भारत बंद से चरमराई व्यवस्था, सामने आया वीडियो

jantaserishta.com
20 Jun 2022 4:54 AM GMT
लंबा जाम: रेलवे की कई ट्रेनें रद्द, स्कूल बंद, भारत बंद से चरमराई व्यवस्था, सामने आया वीडियो
x
देखें वीडियो।

नई दिल्ली: अग्निपथ योजना के खिलाफ आज भारत बंद का ऐलान किया गया है. इसमें कई संगठन शामिल हैं. पिछले कई दिनों से प्रदर्शन के नाम पर हिंसक घटनाएं हो रही हैं. इसमें सरकारी संपत्ति से तोड़फोड़, आगजनी आदि शामिल है. प्रदर्शनकारी अबतक कई ट्रेनों और बसों को आग के हवाले कर चुके हैं. भारत बंद के बीच दिल्ली-एनसीआर की सड़कों पर भारी जाम नजर आ रहा है. कई ट्रेनें रद्द हैं, जिसके चलते दिल्ली के रेलवे स्टेशनों पर भी यात्रियों की भारी भीड़ है.

अग्निपथ स्कीम के खिलाफ चल रहे हिंसक प्रदर्शन के चलते कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं. इस कारण कई यात्री रेलवे स्टेशन पर फंस गए हैं. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मौजूद बिहार के नालंदा जिले के रहने वाले राहुल अपने परिवार के साथ 3 दिन से रेलवे स्टेशन पर ही रह रहे हैं क्योंकि ट्रेन कैंसिल हो रही है.
कांग्रेस नेता अजय माकन ने बताया है कि वे लोग आज जंतर मंतर पर सत्याग्रह करेंगे. फिर शाम को राष्ट्रपति से मिलकर गुजारिश करेंगे कि अग्निपथ योजना को रद्द किया जाए. जंतर मंतर पर प्रदर्शन की कांग्रेस को इजाजत मिल गई है. लेकिन इसमें बस हजार लोग शामिल हो सकते हैं.
नोएडा से दिल्ली को जोड़ने वाले रास्ते पर जाम लगा है. नोएडा एक्सप्रेस-वे पर महामाया पुल से लेकर नोएडा गेट तक करीब 2 किलोमीटर लंबा जाम लगा है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta