भारत

हैवान बाप : बेटी की हत्या कर शव के साथ किया दुष्कर्म

Rani Sahu
23 Feb 2022 10:34 AM GMT
हैवान बाप : बेटी की हत्या कर शव के साथ किया दुष्कर्म
x
एक विकलांग पिता की अपनी ही 14 साल की बेटी पर नीयत खराब हो गई

गुना: एक विकलांग पिता की अपनी ही 14 साल की बेटी पर नीयत खराब हो गई. वह एक दिन उसे बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया और रेप की कोशिश की. विरोध करने पर बेटी की हत्या कर दी और फिर शव के साथ रेप किया. रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली ये घटना मध्य प्रदेश के गुना जिले की है. बेहद अमानवीय और हैवानियत से भरे इस मामले में पुलिस ने कलयुगी पिता दिलीप सिंह भील को गिरफ्तार कर लिया.

14 वर्षीय बेटी पर ही आरोपी की नीयत खराब
आरोपी पिता ने बताया कि वो अपनी ससुराल में घर जमाई बनकर रहता था. खुद की 14 वर्षीय बेटी पर ही आरोपी की नीयत खराब थी. आरोपी पिता ने अपनी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की लेकिन जब वो नहीं मानी तो आरोपी उसे भला फुसलाकर जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.
गला दबाकर की हत्या
बेटी नहीं मानी तो पिता दिलीप सिंह ने गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद भी जब पिता का दिल नहीं दहला तो उसने बेटी के शव के साथ दुष्कर्म किया.
बेरोजगारी के चलते ससुराल में ही रहता था आरोपी
आरोपी पिता दिलीप सिंह इस बात को लेकर कुंठित था कि वो विकलांग है. साथ ही बेरोजगारी के चलते अपनी ससुराल में ही रहता था. दिलीप सिंह भील ने अपनी ही बेटी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं.
बार-बार बदल रहा था बयान
दिल दहला देने वाली इस घटना से पुलिस पर भी दबाव था. पुलिस ने बारीकी से मामले की जांच की तो खुलासा हो सका. हालांकि विवेचना के दौरान जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने बार-बार अपने बयान बदलकर पुलिस को परेशानी में डाल दिया. आरोपी ने खुद ही थाने पहुंचकर अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta