भारत

चकमा देकर हुआ था फरार, साइबर अपराधी को शादी के मंडप से उठा ले गई पुलिस

jantaserishta.com
20 Feb 2022 8:28 AM GMT
चकमा देकर हुआ था फरार, साइबर अपराधी को शादी के मंडप से उठा ले गई पुलिस
x
एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

देवघर: झारखंड के देवघर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर साइबर अपराधी को पुलिस ने शादी के मंडप से उठाकर सीधे जेल पहुंचा दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी को पहले भी गिरफ्तार किया गया था लेकिन वो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. इस घटना के बाद गांव के सभी लोग बेहद हैरान है.

यह मामला देवघर के गिरिडीह के गांडेय थाना क्षेत्र अंतर्गत चरघरा गांव का है. पुलिस फिल्मी स्टाइल में पहुंची और दूल्हे राजा को मंडप से उठाया और अपने साथ ले गई. मौके पर मौजूद सभी देखते रहे गए. चरघरा गांव के रहने वाले पिंटू यादव को साइबर अपराध के मामले में गिरफ्तार किया गया था. लेकिन वो पुलिस को चकम देकर फरार हो गया था. पिछले काफी समय से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी.
फरार चल रहे पिंटू को लग रहा था कि वो पुलिस को चकमा देता रहेगा. लेकिन पुलिस को गुप्त सूचना मिली की पिंटू यादव अपनी बारात लेकर देवघर के सोनारायठाड़ी थाना अंतर्गत ढोलपहरी गांव पहुंचेगा. जहां पर पुलिस ने उसके लिए जाल बिछाया और उसे फेरों से पहले मंडप से गिरफ्तार कर लिया. ASI सहावीर उरांव व सोनारयाढ़ी थाना प्रभारी दल-बल के साथ छापेमारी कर आरोपी को शादी के मंडप से शादी संपन्न होने के बाद गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस ने बताया कि आरोपी पिंटू यादव शादी के नाम पर लड़की वालों को अपनी ठगी का शिकार बना रहा था. लंबे समय उसकी कई मामलों में तलाश थी. अब शादी के मंडप से वो सीधे हवालात पहुंच गया है. पुलिस के अनुसार, पिंटू यादव पर 14 फरवरी को साइबर थाना के पुलिस पदाधिकारी महेंद्र दास ने एफआइआर दर्ज कराई थी. दर्ज मामले में जिक्र है कि वह किसी व्यक्ति के साथ साइबर ठगी की घटना को अंजाम दिया था.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta