Top
भारत

कोरोना के बढ़ते केस से सरकार अलर्ट...सीएम शिवराज ने दिए सख्त निर्देश

Kunti
22 Feb 2021 6:28 PM GMT
कोरोना के बढ़ते केस से सरकार अलर्ट...सीएम शिवराज ने दिए सख्त निर्देश
x

कोरोना के बढ़ते केस से सरकार अलर्ट...सीएम शिवराज ने दिए सख्ती के निर्देश

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए आसपास के राज्य भी अलर्ट हैं. मध्य प्रदेश सरकार भी महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केस को लेकर अलर्ट हो गई है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार यानी 22 फरवरी को अधिकारियों के साथ कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक की.

सीएम शिवराज ने कोरोना की स्थिति की समीक्षा के लिए समीक्षा बैठक रखी थी. बैठक में आज सभी जिलों के जिलाधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे अपने जिलों में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक तत्काल आयोजित करें. सभी जिलाधिकारी अपने जिले में कोरोना की स्थिति को देखते हुए जिला स्तर पर आवश्यक सावधानियों के संबंध में तत्काल फैसला लें.

सीएम शिवराज ने कहा कि शिवरात्रि के पर्व पर आयोजित होने वाले मेलों को लेकर सतर्कता और जागरुकता जरूरी है. उन्होंने कहा कि खासतौर से महाराष्ट्र से लगे जिलों में आयोजित होने वाले मेलों में आरटीपीसीआर टेस्ट को अनिवार्य किए जाने पर विचार किया जाना चाहिए. सीएम शिवराज ने बैठक में इंदौर और भोपाल से राज्य के विभिन्न इलाकों में हो रही आवाजाही को लेकर भी सतर्क रहने के निर्देश दिए.
बता दें कि बीते आठ दिनों से मध्य प्रदेश में हर रोज कोरोना वायरस से संक्रमण के दो सौ से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. इसमें सबसे ज्यादा नए मामले इंदौर और भोपाल में सामने आ रहे हैं. ये दोनों शहर पिछले साल भी कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित रहे थे. सीएम शिवराज की समीक्षा बैठक में इन्हीं दोनों शहरों पर खास ध्यान रहा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it