भारत

गोपाल राय पहुंचे मध्य प्रदेश, दिल्ली में हुए जनहितेषी कार्यों का उदहारण देते हुए राज्य में पार्टी उतरने की बात कही

AJAY
14 March 2021 5:58 PM GMT
गोपाल राय पहुंचे मध्य प्रदेश, दिल्ली में हुए जनहितेषी कार्यों का उदहारण देते हुए राज्य में पार्टी उतरने की बात कही
x
दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के मध्य प्रदेश के प्रभारी गोपाल राय ने नगरीय निकाय चुनावों के लिए पार्टी की ओर से बड़े स्तर पर प्रचार की शुरुआत की।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के मध्य प्रदेश के प्रभारी गोपाल राय ने नगरीय निकाय चुनावों के लिए पार्टी की ओर से बड़े स्तर पर प्रचार की शुरुआत की। रविवार को भोपाल में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज न केवल दिल्ली, पंजाब, गुजरात और मध्य प्रदेश बल्कि पूरे देश की जनता आम आदमी पार्टी के ऐतिहासिक कार्यो से प्रभावित है।

उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में अनगिनत जनहितैषी कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने जनतंत्र की असली मालिक जनता को मालिक बनाया है। शिक्षा, स्वास्थ्य, चिकित्सा, सुरक्षा, रोजगार, बिजली, पानी, स्वच्छता, महिला सुरक्षा आदि की दिशा में अनेक कार्य हुए हैं। आप मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। पार्टी जल्द ही पूरे प्रदेश में प्रत्याशियों की घोषणा करेगी।
बिजली-पानी के शुल्क में केजरीवाल सरकार ने जनता को दी राहत
राय ने कहा कि जिन नगरीय निकायों में पार्टी जीतेगी, वहां हाउस टैक्स (भवन कर) माफ किया जाएगा। कमर्शियल टैक्स भी साफ करेंगे। यह उसी तर्ज पर होगा, जैसे दिल्ली में बिजली-पानी के शुल्क में केजरीवाल सरकार ने जनता को राहत दी है।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दो नहीं, बल्कि एक ही पार्टी हैं। नगरीय निकाय चुनाव जनता और सत्ता के बीच होगा।
बता दें कि पार्टी ने पिछले कई महीनों से प्रदेश में प्रत्येक जोन और संभाग स्तर पर प्रत्याशी चयन प्रक्रिया चलाई थी। 52 जिलों में चुनाव प्रभारियों की नियुक्ति की थी। पार्टी का संगठन बूथ स्तर तक तैयार है। जनसभा से पहले पार्टी ने रेलवे स्टेशन से नेहरू स्कूल तक रैली भी निकाली।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta