भारत

हद है! खाने को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता

Janta Se Rishta Admin
11 Feb 2022 3:38 AM GMT
हद है! खाने को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता
x
पढ़े पूरी खबर
यूपी। यूपी विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav) के पहले चरण की वोटिंग के बीच उन्नाव से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. शहर में कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कार्यकर्ताओं में जमकर लात घूंसे चले. एक तरफ कांग्रेस (Congress) नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थीं तो वहीं दूसरी तरफ कार्यकर्ताओं में मारपीट हो रही थी. किसी तरह बीच बचाव के बाद सभी को मारपीट से रोका गया. खबर के मुताबिक कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेस के दौरान लंच का वितरण कार्यकर्ताओं (Congress Workers) के बीच किया जा रहा था. इसी दौरान वह आपस में भिड़ गए.

खबर के मुताबिक कुर्सी पर बैठे एक कार्यकर्ता ने दूसरे कार्यकर्ता से लंच का पैकेट मांग लिया, इसी वजह से दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और जमकर लात घूंसे चले. बता दें कि उन्नाव (Unnao) में चौथे चरण में 23 फरवरी को मतदान होना है, जिसमें सभी राजनीतिक पार्टियां जोर लगा रही हैं. कांग्रेस भी इस मामले में पीछे नहीं है. कांग्रेस ने उन्नाव की सदर सीट से दुष्कर्म पीड़िता की मां आशा सिंह को प्रत्याशी बनाया है.

दुष्कर्म पीड़िता की मां के समर्थन में कांग्रेस के कई स्टार प्रचारक चुनाव-प्रचार कर रहे हैं. आज महाराष्ट्र कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष और कांग्रेस नेता प्रणीति शिंदे उन्नाव पहुंची थीं. वह कांग्रेस सदर प्रत्याशी कैंप कार्यालय का उद्घाटन और उम्मीदवार के पक्ष में जनसंपर्क के लिए उन्नाव पहुंची थीं. वह कैंप कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थी. इसी दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच लंच पैकेट बांटे जा रहे थे. इसी बीच कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. खाने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच का विवाद मारपीट में बदल गया. कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को जमकर पीटा. इस दौरान कार्यालय के भीतर भगदड़ मच गई. वहां मौजूद दूसरे लोगों ने किसी तरह से बीच बचाव किया. इस मामले पर कांग्रेस नेता प्रणीति शिंदे का कहना है कि बाहर से आए कुछ लोग माहौल खराब करते हैं. बता दें कि उन्नाव में 23 फरवरी को मतदान होना है. इसके लिए कांग्रेस भी चुनाव-प्रचार में जुट गई है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta