भारत

मर्डर हो गया बकरी चोरी के शक में, भीड़ ने ले ली जान

Janta Se Rishta Admin
31 May 2023 1:42 AM GMT
मर्डर हो गया बकरी चोरी के शक में, भीड़ ने ले ली जान
x
वीडियो आया सामने

मुंबई। महाराष्ट्र के परभणी में मॉब लांचिंग का मामला सामने आया है. यहां भीड़ ने बकरी चोरी के शक में तीन बच्चों को बेरमही से इतना पीटा कि एक की मौत हो गई. वहीं दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं. दरअसल, मामला महाराष्ट्र के परभणी तहसील के उखलद गांव का है. यहां तीन बच्चों को बकरी चोरी के शक की बुनियाद पर भीड़ ने पिटाई कर दी. इनमें से एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. दो का इलाज जारी है.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ के चंगुल से तीनों बच्चों को छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया. हालांकि इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई है, जबकि दो का इलाज जारी है. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एक्शन लेते हुए 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर चार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य की तलाश जारी है.

बता दें कि इससे पहले भी महाराष्ट्र में मॉब लिंचिंग के मामले सामने आते रहे हैं. पिछले साल दिसंबर में सांगली जिले में बच्चा चोरी करने के शक में भीड़ ने चार साधुओं पर हमला कर दिया था. यह घटना जाट तहसील के लवंगा गांव में हुई थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. चारों साधु यूपी के रहने वाले थे और एक कार में कर्नाटक के बीजापुर से पंढरपुर के मंदिर की ओर जा रहे थे. तभी रास्ता पूछने के दौरान उन पर हमला किया गया था.


Next Story