भारत

गोवा: कांग्रेस ने बीजेपी पर फोन टैपिंग का आरोप लगाया

Tulsi Rao
4 March 2022 6:34 PM GMT
गोवा: कांग्रेस ने बीजेपी पर फोन टैपिंग का आरोप लगाया
x
कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि भाजपा पार्टी के अन्य नेताओं को धमकाने के लिए गुंडों का इस्तेमाल कर रही है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। गोवा: विपक्षी कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि गोवा विधानसभा चुनाव परिणामों से पहले एक निजी एजेंसी के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसकी सरकार द्वारा पार्टी के कई नेताओं के फोन नंबर अवैध रूप से टैप किए जा रहे हैं।

यहां कांग्रेस हाउस में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (जीपीसीसी) के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर और विपक्ष के नेता दिगंबर कामत ने आरोप लगाया कि भाजपा सभी तरह के अवैध तरीकों का इस्तेमाल कर रही है, नवीनतम कांग्रेस नेताओं की जासूसी कर रही है।
चोडनकर ने आरोप लगाया कि सावंत सरकार ने कांग्रेस के प्रमुख नेताओं के फोन टैप करने के लिए एक निजी एजेंसी को काम पर रखा है।
यह दावा करते हुए कि निजता का अधिकार एक मौलिक अधिकार है और कोई भी इसका उल्लंघन नहीं कर सकता, उन्होंने विपक्षी नेताओं के फोन टैप करने में सरकार की सहायता करने वाले सरकारी अधिकारियों को चेतावनी दी। बीजेपी यह जानने की कोशिश कर रही है कि हम किसके साथ व्यक्तिगत रूप से बात कर रहे हैं और हम उनसे क्या बात कर रहे हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि भाजपा पार्टी के अन्य नेताओं को धमकाने के लिए गुंडों का इस्तेमाल कर रही है।
फोन टैपिंग को एक गंभीर मुद्दा बताते हुए कामत ने कहा कि महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं के फोन टैप किए गए जिसके बाद वहां के वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई।
बाद में, कामत के नेतृत्व में पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) आई डी शुक्ला से मुलाकात की और उनसे राज्य के प्रमुख कांग्रेस नेताओं के फोन टैपिंग की शिकायत की।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta