Top
भारत

दोस्त से प्रेमिका की बढ़ रही थी लगाव...सनकी प्रेमी ने इस खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

Admin2
21 Nov 2020 3:34 PM GMT
दोस्त से प्रेमिका की बढ़ रही थी लगाव...सनकी प्रेमी ने इस खौफनाक वारदात को दिया अंजाम
x
बैंक कर्मचारी की हत्या का ये हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बैंक मित्र की हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा ​किया है. 11 नवंबर को हुए इस हत्याकांड में पुलिस ने बैंक मित्र के दोस्त को गिरफ्तार किया है. इस हत्या की वजह लूटपाट नहीं, बल्कि दोस्त की प्रेमिका से बढ़ती नजदीकी थी. ये नजदीकियां दोस्त को नागवार गुजरीं, जिसके चलते उसने धोखे से बैंक मित्र को बुलाया और मौत के घाट उतार दिया.

ये थी घटना

देवमनपुर गांव के रहने वाले पंकज का शव 11 नवंबर को गांव से कुछ दूर कौशिया गांव में प्राइमरी स्कूल के पास पीछे जंगलों में पड़ा मिला था. पंकज सहज जन सेवा केंद्र चलाने के साथ-साथ बैंक ऑफ इंडिया में बैंक मित्र भी था. परिवारवालों के मुताबिक उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी. 11 नवंबर की शाम को वह जन सेवा केंद्र बंद कर घर वापस आ रहा था. तभी रास्ते में इस वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी थी. हालांकि पुलिस इस हत्याकांड के पीछे की वजह लूटपाट मान रही थी, लेकिन मामला कुछ और ही निकला है.

ये थी हत्या की असली वजह

पुलिस ने इस मामले में बैंक मित्र पंकज के दोस्त अमित को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अमित एक लड़की से प्रेम करता है. उस लड़की से पंकज भी नजदीकियां बढ़ा रहा था. अमित की प्रेमिका से उसकी मोबाइल पर बात भी होती थी. जब इसकी जानकारी अमित को हुई, तो उसने कई बार पंकज को समझाया भी, लेकिन पंकज नहीं माना.

इसके बाद अमित ने पंकज की हत्या की साजिश रची. उसने शराब पिलाने के बहाने से पंकज को बुला लिया. जैसे ही पंकज ने शराब पी और उसे नशा हुआ, तो अमित ने बका (धारदार हथियार) से उस पर हमला कर दिया. उसके सिर पर अमित ने कई वार किये. पंकज की हत्या करने के बाद उसने नकदी, लैपटॉप और मोबाइल भी लूट लिया और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लूटी गई नकदी, लैपटॉप और धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it