भारत

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार, प्रेमी करने वाला था सुसाइड, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

jantaserishta.com
1 Aug 2021 11:09 AM GMT
गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार, प्रेमी करने वाला था सुसाइड, पुलिस ने ऐसे बचाई जान
x
सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शख्स की लोकेशन ट्रेस की.

मुंबई (Mumbai) के दादर (Dadar) में शनिवार को एक 30 वर्षीय डिप्लोमा स्टूडेंट को साइबर पुलिस की मदद से बचा लिया गया. वह अपनी जान देने जा रहा था. पुलिस को जानकारी मिली थी कि डिप्रेशन का शिकार एक शख्स ट्वीट कर अपनी जिंदगी खत्म करने की मंशा जाहिर कर रहा है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शख्स की लोकेशन ट्रेस की. उसकी लोकेशन दादर के एक पॉश होटल के पास मिली.

इंस्पेक्टर संजय गोविलकर के नेतृत्व में पहुंची एक टीम ने ने होटल मैनेजर की मदद लेते हुए दूसरी चाबी से शख्स के कमरे का दरवाजा खोला. इस दौरान शख्स कमरे में चाकू लिए मौजूद था. वह अवसाद में था क्योंकि उसकी प्रेमिका ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था.
अधिकारियों ने बताया कि शख्स ने बीते शुक्रवार को होटल में चेक इन किया था. मामला सामने आने के बाद उसे अस्पताल में काउंसलिंग के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि एक महिला स्टैंडअप कमेडियन और एक पार्टी के नेता ने शख्स से ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए देर तक बातचीत की. इससे पुलिस को शख्स तक पहुंचने के लिए अतिरिक्त समय मिल गया और कोई अप्रिय घटना नहीं घट सकी. साथ ही बातचीत के चलते शख्स ने भी आनन फानन में कोई अनुचित कदम नहीं उठाया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta