भारत

जंगल में घूम रहे थे गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड, खूंखार बाघ के हमले से गई जान

Janta Se Rishta Admin
4 May 2022 2:24 AM GMT
जंगल में घूम रहे थे गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड, खूंखार बाघ के हमले से गई जान
x
जानें फिर क्या हुआ

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में एक युवक की बाघ ने जान ले ली. यह घटना देसाईगंज तहसील के उसेगांव जंगल क्षेत्र की है. मृतक युवक का नाम अजित सोमेश्वर नाकाडे था. बाघ के हमले में उसकी गर्लफ्रेड भी घायल हो गई है. दरअसल, मृतक युवक अजित सोमेश्वर नाकाडे अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक से उसे जंगल में घुमाने के लिए ले गया था. जब अजित और उसकी गर्लफ्रेंड जंगल में घूम रहे थे, तभी शिकार की फिराक में घात लगाए बैठ बाघ ने उन पर हमला कर दिया. बाघ ने सीधे अजित सोमेश्वर नाकाडे पर हमला किया और उसे लहूलुहान कर दिया. यह घटना मंगलवार को दोपहर 2 से 3 बजे के बीच की है.

बाघ के हमले के बीच अजित सोमेश्वर नाकाडे और उसकी गर्लफ्रेंड चीखें निकल गईं. बाघ ने अजित सोमेश्वर नाकाडे पर तब तक हमला किया, जब तक उसके प्राण नहीं निकल गए. इसी बीच, बाघ ने अजित सोमेश्वर नाकाडे की गर्लफ्रेंड पर भी हमला किया. बाघ ने उसे पंजा मारकर घायल कर दिया. बाघ अजित सोमेश्वर नाकाडे के शव को खींच कर जंगल की ओर ले गया. घायल युवती ने रास्ते पर आकर लोगों को बाघ के हमले की जानकारी दी. वह बुरी तरह से रो-रो रही थी. इसके बाद उन लोगों ने घायल लड़की को तुरंत देसाईंगंज के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया.

इस हमले की जानकारी वन विभाग और पुलिस प्रशासन को मिलते ही उनकी टीमें घटनास्थल पर पहुंची. उसेगांव जंगल क्षेत्र में रेस्क्यू टीम को दो घंटों की मशक्कत के बाद अजित सोमेश्वर नाकाडे का शव 30 मीटर दूरी पर जंगल क्षेत्र में मिला. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta