भारत

गांव से युवती का अपहरण, दूसरे शहर के होटल में किया गया गैंगरेप, फिर...

Admin1
26 July 2021 8:06 AM GMT
गांव से युवती का अपहरण, दूसरे शहर के होटल में किया गया गैंगरेप, फिर...
x
पीड़िता और आरोपी एक ही गांव के हैं.

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में 15 साल की एक लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि घटना रविवार की है. आरोपी शिव, विशाल और अंकित के खिलाफ पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता और आरोपी एक ही गांव के हैं.

पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, तीनों ने पहले गांव से उनकी बेटी का अपहरण किया और फिर उसे पड़ोसी राज्य के रुड़की शहर स्थित एक होटल ले गए. रेप करने के बाद उन्होंने पीड़िता को राजमार्ग पर छोड़ दिया.
वहीं दूसरी तरफ महोबा जिले के कबरई कस्बे में एक दलित वर्ग की बुजुर्ग महिला के साथ कथित तौर पर रेप किये जाने का मामला सामने आया है. महोबा के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेन्द्र कुमार गौतम ने सोमवार को बताया कि रविवार को एक अनजान व्यक्ति की सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की और उन्हें कबरई कस्बे में एक बस्ती से कुछ दूर एक झोपड़ी में बुजुर्ग दलित महिला गंभीर हालत में मिली, उसके हाथ-पैर बंधे थे. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया.
उन्होंने बताया कि महिला ने अस्पताल में पुलिस और स्वास्थ्यकर्मियों को बताया कि उसके साथ भारत कुशवाहा (45) नाम के एक व्यक्ति ने रेप किया और फिर वहां से भाग गया. पीड़िता की शिकायत पर रेप और जान से मारने की कोशिश करने का मामला दर्ज कर भारत कुशवाहा और उसके मामा को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it