भारत

गैस सिलेंडर में आग लगने से सड़क पर रखा...धमाके से महिला घायल

Kunti Dhruw
1 Nov 2020 5:36 PM GMT
गैस सिलेंडर में आग लगने से सड़क पर रखा...धमाके से महिला घायल
x

गैस सिलेंडर में आग लगने से सड़क पर रखा...धमाके से महिला घायल

गैस की रिफलिंग करने वाली दुकान में गैस के एक छोटे सिलेंडर में आग लगी तो उसने सड़क पर रख दिया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | गैस की रिफलिंग करने वाली दुकान में गैस के एक छोटे सिलेंडर में आग लगी तो उसने सड़क पर रख दिया. थोड़ी देर बाद उसमें जबरदस्‍त विस्‍फोट हुआ तो सिलेंडर के टुकड़े एक क्‍लीनिक में घुस गए जिससे वहां एक महिला घायल हो गई. यह घटना झारखंड के लातेहार जि‍ले की है.

सदर थाना क्षेत्र के बाईपास चौक के पास रसोई गैस की रिफलिंग करने वाली एक दुकान में गैस के एक छोटे सिलेंडर में आग लग गई. इसके बाद दुकानदार दिलीप प्रसाद गुप्ता ने उस सिलेंडर को दुकान के सामने सड़क पर फेंक दिया. गैस सिलेंडर सड़क पर ही दहकता रहा और कुछ देर बाद जोरदार विस्फोट के साथ दो टुकड़ों में बंट गया.

सिलेंडर का एक टुकड़ा रिफलिंग करने वाले की दुकान के बंद शटर को तोड़ते हुए दुकान के अंदर तेज गति से जा घुसा. वहीं, दूसरा टुकड़ा सड़क के किनारे डॉक्‍टर वीपी निराला के क्लीनिक में घुस गया.

इस घटना में क्लीनिक में इलाज कराने आयी मनिका थाना क्षेत्र के कुमंडीह ग्राम निवासी पूजा देवी के गंभीर चोट आई. उसे आनन-फानन में एक टेंपो में बैठाकर सदर अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टर ने उसका प्राथमिक इलाज कर रिम्स रेफर कर दिया.

घटना के बाद बाइपास चौक पर जाम की स्थिति हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस दल घटना स्थल पहुंचा और घटना का जायजा लिया. घटना के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta