Top
भारत

3 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप...दो नाबालिग लड़कों ने वारदात को दिया अंजाम

Admin2
21 Nov 2020 2:28 PM GMT
3 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप...दो नाबालिग लड़कों ने वारदात को दिया अंजाम
x
शर्मनाक घटना

महाराष्ट्र में बलात्कार की एक ऐसी घटना हुई जिसे जानकर आप कांप जाएंगे. कथित तौर पर दो नाबालिग लड़कों ने महज तीन साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया है. इस मामले को लेकर कस्तूरबा मार्ग पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक ने कहा, "दोनों आरोपी लड़कों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है और POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है." पुलिस अधिकारी के मुताबिक मामले की आगे की जांच चल रही है.

मुंबई में ही गैंगरेप का एक और मामला सामने आया है जहां 22 साल की युवती ने तीन लोगों पर कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक 8 नवंबर को मुंबई के अंधेरी-कुर्ला रोड पर एक होटल में आरोपियों ने उसे एक पार्टी में आमंत्रित किया था.

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने कहा कि उसे और दो अन्य महिलाओं को पार्टी में आमंत्रित किया गया था. जब वो वहां पहुंची तो तीन लोगों ने कथित तौर पर उसका बलात्कार किया. वहीं बाकी दो महिलाओं को उन्होंने छोड़ दिया था. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे पार्टी में शराब पीने के लिए मजबूर किया गया. पार्टी खत्म होने के बाद जब अन्य दो महिलाएं वहां से चली गईं तो वहां मौजूद तीन लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. तीनों आरोपी फरार हैं जिनकी खोज में पुलिस जुटी हुई है.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it