भारत

गैंगरेप पीड़िता ने की सुसाइड करने की कोशिश, चलती कार में हैवानों ने बनाया था हवस का शिकार

Janta Se Rishta Admin
25 Nov 2021 4:26 PM GMT
गैंगरेप पीड़िता ने की सुसाइड करने की कोशिश, चलती कार में हैवानों ने बनाया था हवस का शिकार
x
हालत गंभीर

मथुरा में चलती कार में दरिंदगी की शिकार हुई युवती ने गुरुवार को जहर खा लिया। गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आगरा से आईजी भी मथुरा पहुंचे और युवती का हाल जाना। युवती के साथ मंगलवार की शाम दारोगा की परीक्षा देकर लौटते समय खौफनाक वारदात हुई थी। पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिस कार में दरिंदगी हुई, उसे भी बरामद कर लिया गया है। रेप के आरोपी दूसरे युवक की तलाश की जा रही है।

कोसीकलां की एक पॉश कॉलोनी की रहने वाली युवती मंगलवार सुबह आगरा में दरोगा भर्ती परीक्षा देने गई थी। परीक्षा शाम चार बजे से 6 बजे तक चली। लौटते समय युवती के साथ परीक्षा दे रहे पलवल हरियाणा निवासी तेजवीर ने उसे कोसीकलां छोड़ने की बात कहते हुए अपने साथ कार में बिठा लिया। गाड़ी ड्राइवर चला रहा था और तेजवीर बैठा था। कुछ दूर चलने पर उसका एक साथी कार में सवार हो गया।

रास्ते में चलती कार में ही तेजवीर और उसके साथी ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। देर रात उसे कोसी बाईपास पर फेंककर दोनों फरार हो गए। लहूलुहान युवती को पड़ा देख राहगीर जुटे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती के परिजनों को बुलाया और युवती की तहरीर पर तेजवीर और उसके अज्ञात साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराया। वहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it