Top
भारत

प्रॉपर्टी विवाद में गैंगरेप! महिला ने दो लोगों पर लगाया घिनौनी हरकत करने का आरोप, पुलिस को बताई आपबीती

Admin2
22 Feb 2021 4:17 PM GMT
प्रॉपर्टी विवाद में गैंगरेप! महिला ने दो लोगों पर लगाया घिनौनी हरकत करने का आरोप, पुलिस को बताई आपबीती
x
शर्मनाक घटना

यूपी के अमरोहा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां 3 लोग गन्ने के खेत में मिले. उनके हाथ पैर बंधे हुए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस पूछताछ में परिजनों ने मारपीट और गैंगरेप का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस प्रॉपर्टी विवाद बता रही है. वहीं, घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है और पुलिस अब कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. दरअसल, एक महिला, अपने पति और भांजे के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर से रिश्तेदारी में जा रही थी. जहां रास्ते में घात लगाए आधा दर्जन लोगों ने उनकी बाइक को रोककर मारपीट की और धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया और उन तीनों के हाथ पैर बांध दिए. आरोप है कि भांजे और उसके पति के सामने महिला के साथ दो लोगों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद तीनों लोगों के हाथ पैर बांधकर आरोपी गन्ने के खेत में छोड़कर फरार हो गए.

उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने तीनों को गन्ने के खेत से हाथ पैर खोल कर अजाद किया और जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां पर घायलों ने आपबीती सुनाते हुए आरोपियों पर मारपीट और गैंगरेप का आरोप लगाया. वहीं, पुलिस पूरे मामले को प्रॉपर्टी विवाद बता रही है. साथ ही पहले से इस मामले में मुकदमा दर्ज होना बताया जा रहा है.

पीड़ित महिला का कहना है कि चांद नगर से अपने घर से जा रहे थे तभी रास्ते में 6 लोगों ने हमारी बाइक जबरदस्ती रोक ली. लात मारकर बाइक गिरा दी और हमें बांधकर गिरा दिया. मेरे पति और भांजे को बांध दिया और उनके सामने दो लोगों ने मेरे साथ बलात्कार किया. उनको चाकू मारा साथ ही मारपीट भी की और हमारे भांजे को गोली मारने की कोशिश की. वह जरा बच गया और गोली उसके एक तरफ निकल गई. मैं चांदनगर अपनी मां को देखने गई थी उनके चोट लग गई थी. अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह कहना है कि हमारे संज्ञान में मामला आया है. रजबपुर थाने के चांद नगर कस्बे में 15 फरवरी 2021 में धारा 323, 504 आसिफ पुत्र एहसान ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. इसमें इनके मकान के पैसे को लेकर पुरानी रंजिश सामने आई है. इन्हीं लोगों ने अपने भांजे से दोबारा थाना नौगांवा सादात में 323, 324, 354 का अपराध पंजीकृत कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it