Top
उत्तर प्रदेश

इन नियमों के तहत आयोजित होंगे गांधी जयंती के कार्यक्रम

Mohit
1 Oct 2020 3:14 PM GMT
इन नियमों के तहत आयोजित होंगे गांधी जयंती के कार्यक्रम
x

इन नियमों के तहत आयोजित होंगे गांधी जयंती के कार्यक्रम

दो अक्टूबर को गांधी जयंती के कार्यक्रम कोविड-19 प्रोटोकाॅल के तहत आयोजित होंगे। मेरठ के

जनत से रिश्ता वेबडेस्क |दो अक्टूबर को गांधी जयंती के कार्यक्रम कोविड-19 प्रोटोकाॅल के तहत आयोजित होंगे। मेरठ के जिलाधिकारी के बालाजी ने बताया कि गांधी जयंती के कार्यक्रमों के दौरान मास्क कवर प्रयोग, सेनेटाइजेशन, शारीरिक दूरी आदि का कड़ाई से पालन कराया जाएगा। सभी राजकीय भवनों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा। गांधी जयंती के अवसर पर जनपद में मद्यनिषेध रहेगा।

जिलाधिकारी के बालाजी ने बताया कि सरकारी व गैर सरकारी कार्यालयों एवं भवनों पर सुबह नौ बजे ध्वजारोहण व महात्मा गांधी के चित्र पर माल्यार्पण किया जाएगा। इसके साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के चित्र पर माल्यार्पण किया जाएगा। शहीद स्मारक पर शाम छ: बजे दीप प्रज्ज्वलित किया जाएगा।

गांधी जयंती के मौके पर महानगर क्षेत्र में नगर निगम और देहात क्षेत्र में नगर निकाय, कैन्ट क्षेत्र में शिविर पालिका सफाई, पेयजल, पथप्रकाश की व्यवस्था करेंगे। गांधी जयंती के अवसर पर मेरठ महानगर में निरंतर विद्युत आपूर्ति बनाए रखी जाएगी। आयोजित होने वाले समस्त कार्यक्रमों को शांति एवं कानून व्यवस्था तथा ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिए गए हैं। शहीद स्मारक पर पर्याप्त पुलिस व्यवस्था तथा शहीद स्मारक पर ध्वाजारोहण कार्यक्रम में गार्ड ऑफ ऑनर की व्यवस्था प्रतिसार निरीक्षण पुलिस लाइन कराएंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it