भारत

प्रसिद्ध मदरसे के मौलाना सहित चार लोग लापता, पुलिस जांच में जुटी

Admin1
22 Sep 2021 1:11 AM GMT
प्रसिद्ध मदरसे के मौलाना सहित चार लोग लापता, पुलिस जांच में जुटी
x
पढ़े पूरी खबर

मुजफ्फरनगर के रतनपुरी क्षेत्र के ग्राम फुलत के प्रसिद्ध मदरसे के प्रबंधक मौलाना कलीम का अचानक कई घंटे से मोबाइल फोन बंद होने और उनकी कोई लोकेशन नहीं मिलने से हड़कंप मच गया। उनके साथ चार लोग और भी थे। किसी की भी देर रात तक लोकेशन नहीं मिली थी।

मौलाना कलीम के जानकार मौलाना इदरीश का कहना है कि दिल्ली से वह फुलत मदरसे में आने के लिए निकले थे। रास्ते में वह मेरठ में एक निजी निमंत्रण पर पहुंचे थे और वहां से रवाना होने के कुछ देर बाद से उनका मोबाइल फोन बंद है, उनके ड्राइवर का फोन भी बंद है।
लिसाड़ी गेट थाने पर जुटी भीड़
मौलाना कलीम की लोकेशन नहीं मिलने पर थाना लिसाड़ी गेट में काफी लोग पहुंचे और गुमशुदगी की तहरीर दी। उधर, फुलत मदरसे पर भी काफी संख्या में लोग जमा हो गए।
पुलिस जांच में जुटी
मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि अभी मेरठ से इस तरह की कोई सूचना मुजफ्फरनगर पुलिस को नहीं दी गई है। वहीं, मेरठ के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि इस मामले में जांच जारी है। सर्विलांस टीम को लगा दिया गया है।
यह भी आशंका
एक साथ चारों लोगों के मोबाइल बंद होने, पांच घंटे तक लोकेशन नहीं मिलने आदि तमाम सवालों को लेकर कुछ और ही संभावनाएं व्यक्त की जा रही हैं। कुछ और भी खुलासा हो सकता है। व्हाट्सएप पर देखने पर पता लग रहा है कि रात 9:07 बजे के बाद उनका नेट बंद है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it