भारत

इतनी आसानी से लूट ली फॉर्च्यूनर कार, अपराधियों का खुला चैलेंज

jantaserishta.com
30 Oct 2022 9:19 AM GMT
इतनी आसानी से लूट ली फॉर्च्यूनर कार, अपराधियों का खुला चैलेंज
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

देखें लाइव वीडियो।
नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में नेशनल हाइवे-8 पर कार लूट की घटना सामने आई है. यहां बदमाशों ने युवक को दिनदहाड़े पिस्टल दिखाकर उससे कार की चाबी छीनी. फिर कार लेकर वहां से फरार हो गए. पीड़ित युवक ने कैंट पुलिस स्टेशन में इसे लेकर मामला दर्ज करवाया. राहुल ने बताया कि हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने उसकी कार लूट ली.
FIR में राहुल ने बताया कि वह 29 अक्टूबर को वह अल सुबह 5 बजे टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) कार रोककर एटीएम से पैसे निकालने उतरा. उसके साथ लड़का और लड़की भी खड़े थे. तभी वहां हथियारों से लैस तीन बदमाश आए. उन्होंने राहुल को पिस्टल दिखाई और कार की चाबी मांगी.
राहुल ने विरोध किया तो बदमाश उसे जान से मार डालने की धमकी देने लगे. धमकी से डरकर राहुल ने उन्हें कार की चाबी दे दी. फिर बदमाशों ने कार स्टार्ट की और वहां से फरार हो गए. पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने वहां खड़े लड़के और लड़की को कुछ नहीं किया. सीधे उसी के पास आए और पिस्टल दिखाकर धमकाने लगे. यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.
राहुल ने तुरंत कैंट पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने मामला दर्ज करके अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज को भी अच्छे से खंगाला जा रहा है, ताकि कुछ और जानकारी मिल सके.
वहीं, लूट की इस वारदात के बाद हाईवे पर पुलिस पेट्रोलिंग को लेकर सवाल उठ रहे हैं. NH-8 दिल्ली से मुंबई को जोड़ता है. इस हाइवे पर हमेशा गाड़ियों का काफिला चलता रहता है. ऐसे में इस तरह लूट की वारदात का होना बेहद हैरानी भरा है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta