भारत

मुंबई पहुंचे पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह

Janta Se Rishta Admin
25 Nov 2021 5:36 AM GMT
मुंबई पहुंचे पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह
x

महाराष्ट्र। पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह मुंबई पहुंचे है. मिडिया से बातचीत करते हुए परमबीर सिंह ने कहा कि जो कहना है कोर्ट में कहूंगा, मुझे न्यायपालिका में पूरा विश्वास। पिछले कई दिनों से परमबीर सिंह चंडीगढ़ में रह रहे थे. उन्होंने बताया था कि मुंबई में उनकी जान को खतरा है, ऐसे में वे वहां नहीं आ सकते. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें फटकार लगाई थी और जांच में शामिल होने का निर्देश दिया था. अब परमबीर सिंह जांच में शामिल होने के लिए मुंबई आ गए हैं. आजतक से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि वे अभी के लिए ज्यादा कुछ शेयर नहीं कर सकते हैं. लेकिन उन्हें देश की न्यायपालिका में विश्वास है. उन्हें उम्मीद है कि उन्हें न्याय दिया जाएगा.

अभी के लिए कोर्ट द्वारा परमबीर सिंह को बड़ी राहत दी गई है. उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी गई है लेकिन उन्हें स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि जांच एजेंसियों का लगातार सहयोग करना होगा. जानकारी के लिए बता दें कि 22 जुलाई को मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन ने परमबीर सिंह समेत पांच पुलिसकर्मियों और दो अन्य लोगों के खिलाफ एक बिल्डर से कथित तौर पर 15 करोड़ रुपये मांगने के आरोप में केस दर्ज किया था. आरोप के मुताबिक परमबीर सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने एक-दूसरे की मिलीभगत से शिकायतकर्ता के होटल और बार के खिलाफ कार्रवाई का डर दिखाकर 11.92 लाख रुपये की उगाही की थी.

बता दें कि पूर्व आईपीएस अधिकारी (IPS officer) परम बीर सिंह पर महाराष्ट्र में वसूली के चार मामलों (Extortion Case) का सामना दर्ज हैं. यहां कि एक अदालत ने परमबीर सिंह (Param Bir Singh) को भगोड़ा घोषित किया हुआ है. परमबीर सिंह ने न्यूज चैनलों को बताया कि वह चंडीगढ़ में हैं और जल्द ही अगले कदम के बारे में फैसला लेंगे. परमबीर सिंह (Param Bir Singh) बुधवार शाम को टेलीग्राम (Telegram) पर भी दिखाई दिए, लेकिन कुछ ही देर बाद उन्होंने इस सोशल मैसेजिंग ऐप से अपना अकाउंट डिलीट कर दिया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it