भारत

बालू माफिया के 2 गुटों में गोलीबारी, 4 लोगों की मौत

Admin2
29 Sep 2022 3:47 PM GMT
बालू माफिया के 2 गुटों में गोलीबारी, 4 लोगों की मौत
x
पढ़े पूरी खबर

बिहार के मानेर में बालू के अवैध खनन को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई, इसमें चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं घटना में कई लोगों के घायल होने की सूचना है. घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि शव की तलाश की जा रही है. अभी तक शव नहीं मिल सके हैं. मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के अमनाबाद सोन नदी बालू घाट की है. अमनाबाद बालू घाट पर बालू के अवैध खनन को लेकर दो गुटों में वर्चस्व को लेकर गोलियां चलीं. घटना की सूचना मिलने के बाद आसपास के थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव की तलाश में जुट गई है.
बताया जा रहा है कि बालू के वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच यहां आए दिन गोलीबारी होती रहती है. बालू माफिया किसानों के खेतों से फसल भी जबरन काट लेते हैं. गुरुवार की सुबह दो गुट आमने-सामने हो आ गए और दोनों पक्षों की ओर से जमकर गोलीबारी हुई. इस घटना में चार लोगों की मौत की पुष्टि पुलिस ने की है.
घटना की सूचना मिलने के बाद आसपास के थानों की पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस सोन नदी में नाव के जरिए शव की तलाश कर रही है. हालांकि अभी तक एक भी शव बरामद नहीं हो सका है. सूत्रों का कहना है कि आरोपी शव को अपने साथ ही लेकर चले गए. शव छिपाने की कोशिश की गई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta