भारत

50 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, पुलिस पर किया गया वार

jantaserishta.com
18 April 2022 10:33 AM GMT
50 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, पुलिस पर किया गया वार
x

नालंदा: बिहार के नालंदा में शराब के ठिकानों पर छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला करने वाले 6 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. बता दें, बीते रोज नालंदा में शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस हमले में थानाध्यक्ष सहित 10 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार, बिहार में नालंदा जिले के परवलपुर थाने के मानिकपुर गांव में शराब बनाए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी. इस सूचना के बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में लगभग दो दर्जन पुलिसकर्मी गांव में छापेमारी करने पहुंचे. पुलिस ने मौके से 10 लीटर देसी शराब बरामद की. इसी के साथ अवैध रूप से शराब कारोबार करने के आरोप में मंटू यादव को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस मंटू को गिरफ्तार कर ला रही थी, तभी गांव के सैकड़ों महिला, पुरुष, युवक मंटू को छुड़ाने के लिए आ गए. ग्रामीणों ने पुलिस पर ईंट, पत्थर और लाठियों से हमला कर दिया. इस हमले में थाना प्रभारी रमन प्रकाश वशिष्ठ सहित 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए. इनमें संतोष कुमार और बैजनाथ राम की हालत नाजुक है, जबकि सब इंस्पेक्टर सीके सिंह, ASI बिजेंदर दास, अरविंद सिंह, गोरे लाल यादव, उमेश प्रसाद, विशाल कुमार, विजय यादव घायल हैं. इनका इलाज स्वास्थ्य केंद्र परवलपुर में कराया जा रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta