भारत

मुंबई के सनराइज अस्पताल में लगी भीषण आग...दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद

Admin2
26 March 2021 12:57 AM GMT
मुंबई के सनराइज अस्पताल में लगी भीषण आग...दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद
x

ani 

बड़ी खबर

महाराष्ट्र के मुंबई में एक अस्पताल में आग लग गई जिसके चलते दो लोगों की मौत हो गई. घटना भांडुप इलाके की है. यहां स्थित ड्रीम मॉल में भीषण आग लग गई. इस मॉल में तीसरे मंजिल पर एक अस्पताल भी था जहां 70 से अधिक मरीज मौजूद थे. इनमें से ज्यादातर कोरोना मरीज थे. घटना के बाद फायर ब्रिगेड की मदद से अस्पताल के अंदर से सभी मरीज़ों को निकाल कर दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 20 से अधिक गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है साथ ही अस्पताल के अंदर भी सर्च किया जा रहा है कि कहीं और कोई मरीज़ अंदर फंसा तो नहीं है. घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी प्रशांत कदम ने बताया कि करीब 90 से 95 प्रतिशत मरीजों को बचा लिया गया है जबकि दो लोगों की मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है.
घटना को लेकर मुंबई मेयर ने कहा कि ''मैंने पहली बार मॉल के अंदर अस्पताल देखा है. आग लगने की वजहों का पता लगाया जा रहा है. कोरोना के 70 मरीजों समेत अन्य मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.'
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta