भारत

एयरपोर्ट में महिला यात्री गिरफ्तार, CISF जवानों ने जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा

Janta Se Rishta Admin
24 Nov 2021 1:12 PM GMT
एयरपोर्ट में महिला यात्री गिरफ्तार, CISF जवानों ने जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा
x

DEMO PIC 

ब्रेकिंग

इंदौर एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान CISF की टीम ने एक महिला को जिंदा कारतूसों के साथ पकड़ लिया. CISF के एएसआई दीपक यादव ने एरोड्रम थाने पर आकर मामले की सूचना दी. सूचना पर एरोड्रम पुलिस ने महिला को इंदौर एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया. मंगलवार सुबह महिला इंदौर से जबलपुर इंडिगो की फ्लाइट में जा रही थी. बता दें कि महिला के पास शस्त्र लाइसेंस भी नहीं था. लिहाजा, पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

महिला के पास 8 mm के दो जिंदा कारतूस बरामद हुए थे. हालांकि, गिरफ्तारी के बाद जमानत पर महिला को छोड़ दिया गया. एरोड्रमथाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि महिला का नाम एकता श्रीवास्तव है और 10 महीने पहले उसकी शादी गांधी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले अंकित सक्सेना के साथ हुई थी. पुलिस पूछताछ में महिला ने बयान दिया कि उसके पिता राजेंद्र श्रीवास्तव जबलपुर में बिल्डिंग ठेकेदार हैं. उसने ये भी बताया कि 4 माह पहले जबलपुर में उसके घर के कुछ बच्चे 8 mm के कारतूस से खेल रहे थे. बच्चों के हाथ में कारतूस देख डर गई और उन्हें डांटते हुए कारतूस छीनकर पर्स में रख लिए. उसके बाद कारतूस अपने हैंड बैग में रखकर भूल गई.

10 दिन पहले ट्रेन के जरिए इंदौर पहुंची लेकिन मंगलवार को जब इंडिगो की फ्लाइट से जबलपुर जा रही थी, तब दोनों कारतूस एयरपोर्ट सिक्युरिटी के हिसाब से स्कैनिंग में मिले. पुलिस ने बताया कि दोनों ही कारतूस बहुत पुराने हैं और अब चलन में नहीं हैं. महिला का कहना है कि उसे ध्यान नहीं रहा था कि पर्स में कारतूस रखे हुए हैं. इधर, मामला सामने आने के बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta