भारत

लुटेरों का खौफ, पिस्तौल तान कर गल्ले से निकाली नकदी, CCTV में वारदात कैद

jantaserishta.com
14 April 2022 4:12 PM GMT
लुटेरों का खौफ, पिस्तौल तान कर गल्ले से निकाली नकदी, CCTV में वारदात कैद
x
पढ़े पूरी खबर

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना शहर में लुटेरों का खौफ जारी है। फायरिंग और लूट की घटना की कहानी अभी खत्म ही नहीं हुई थी कि अब लुटेरों ने शिमलापुरी के मेड की चक्की के पास मनी एक्सचेंजर को निशाना बनाया है। लुटेरे पिस्तौल के बल पर यहां से 60 हजार रुपए की नकदी लूट ले गए हैं। ये सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

एक ने तानी पिस्तौल, दूसरे ने निकाली नकदी
बता दें की शिमलापुरी के मेड की चक्की के पास स्थित मनी एक्सचेंजर से हुई लूट की है। योगेश इंट्रप्राइजेज नाम से कार्यालय में कार्यालय मालिक अरुण कुमार अपना रुटीन का काम कर रहा था। तभी दो युवक दुकान के अंदर आए और उनमें से एक ने सिर पर पिस्तौल लगा लिया और दूसरे ने गल्ले से नकदी निकाली और बाहर पहले से स्टार्ट खड़े मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए।
शोर मचाता रह गया मालिक
दुकान मालिक के अनुसार जब तक वह शोर मचाता वह मोटरसाइकिल लेकर फरार हो चुके थे। घटना के बाद उसने इसकी सूचना थाना डाबा पुलिस को दी। थाना डाबा प्रभारी इंसपेक्टर नरदेव सिंह और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी के अनुसार पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। जिसके बाद वो मामले की जांच में जुट गए है।
पुलिस के हाथ खाली
पुलिस ने वारदात के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है और लुटेरों की शिनाख्त के प्रयास की बात कही जा रही है। जबकि शहर में लुटेरे लगातार वारदात कर रहे हैं और आसानी से पुलिस के हाथों से दूर भाग भी जाते हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta