भारत

पारिवारिक विवाद: बहन को बाथरूम में ले गया भाई, उसके बाद...मचा कोहराम

jantaserishta.com
10 April 2022 7:39 AM GMT
पारिवारिक विवाद: बहन को बाथरूम में ले गया भाई, उसके बाद...मचा कोहराम
x

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक भाई ने अपनी 16 वर्षीय चचेरी बहन की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को बोरे में डालकर नदी किनारे जला दिया. घटना सराय लखंसी थाना क्षेत्र के खालिसपुर गांव की है. मामले का खुलासा तब हुआ जब मृतका के सगे भाई ने आरोपी की गाड़ी में खून देखा और पाया कि उसकी बहन भी घर से गायब है. सगे भाई को शक हुआ और उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. सख्ती से पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया. फिर उसकी निशानदेही पर नदी के किनारे से लड़की का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया. घटना का कारण पुलिस पारिवारिक विवाद बता रही है.
आरोपी ने पुलिस को बताया कि घटना के समय वह और उसकी चचेरी बहन घर में अकेले थे. उसने बताया कि दोनों परिवार वालों में आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा था. जब मृतका के घर वाले किसी काम से मोहम्मदाबाद गए और उसका भाई नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद गया, तब आरोपी ने चचेरी बहन की हत्या की.
आरोपी भाई ने बताया कि वह मृतका के घर गया और बाथरूम ले जाकर उस पर चाकू से हमला कर दिया. किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद आरोपी ने उसके शव को बोरे में डाला और बाइक से ले जाकर नदी किनारे जला दिया. उधर, मऊ सिटी के सीओ धनंजय मिश्रा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उससे अभी पूछताछ की जा रही है. आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta