भारत

12वीं कक्षा में हुआ फेल, छात्र ने उठाया ये कदम

jantaserishta.com
19 Jun 2022 5:39 AM GMT
12वीं कक्षा में हुआ फेल, छात्र ने उठाया ये कदम
x

न्यूज़ क्रेडिट: हिंदुस्तान

कानपुर: कानपुर देहात में बारहवीं के एक बच्चे ने फेल होने पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मृतक की पहचान 19 साल के आशीष नागर के तौर पर हुई है। जानकारी के मुताबिक आशीष नागर परीक्षा में फेल होने से दुखी था और जिसके चलते उसने अवध एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। काफी देर तक परिजन आशीष की तलाश करते रहे लेकिन जैसे ही परिवार को घटना का पता चला घर में मातम का माहौल बन गया।

आशीष के पिता नत्थू नागर पेशे से किसान हैं। आशीष आरपीएस इंटर कॉलेज में पढ़ाई करता था। जानकारी के मुताबिक आशीष ने मोबाइल फोन पर अपना रिजल्ट देखा और तभी से वो तनाव में था। आशीष भौतिक, रसायन और जीव विज्ञान में फेल था जिसे देखकर वो दंग रह गया। इसके बाद वो बिना घर में किसी को बताए निकल गया। दूसरी तरफ घरवालों ने जब आशीष को घर पर नहीं देखा तो उसकी तलाश शुरू कर दी। शाम करीब पांच बजे दिल्ली से आ रही अवध एक्सप्रेस ट्रेन के सामने आशीष ने कूदकर जान दे दी।
ट्रैक पर शव मिलने की जानकारी मिलने के बाद स्टेशन इंचार्ज ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। कपड़ों की तलाशी और मोबाइल फोन से मृतक की पहचान हो सकी। पुलिस की सूचना पर आशीष के पिता और भाई थाने पहुंचे। आशीष के भाई के मुताबकि उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि आशीष ऐसा कदम उठा लेगा। पुलिस के मुताबिक आशीष ने तीन विषयों में फेल होने की वजह से ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी की है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta